Monday , October 28 2024

इटावा, गोमती ट्रेन के पहिये से निकली चिंगारी-धुआं*

*गोमती ट्रेन के पहिये से निकली चिंगारी-धुआं*

● सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेन को भरथना रोका गया,

भरथना,इटावा। दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर दौड़ती सुपरफास्ट ट्रेन गोमती एक्सप्रेस के पहिये से चिंगारी के साथ धुआं निकलता देख सुरक्षा की दृष्टि से ट्रेन को भरथना रेलवे स्टेशन पर करीव 20 मिनट तक रोका गया। और चिंगारी के साथ धुआं बाले पहिये की ब्रेक बाइंडिंग के बाद ट्रेन को गन्तव्य के लिए रवाना किया गया।
दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक अन्तर्गत भरथना रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को सुबह लखनऊ से दिल्ली जा रही सुपरफास्ट ट्रेन गोमती एक्सप्रेस की एक बोगी के पहिये से चिंगारी के साथ धुआं निकलता देख पिछली स्टेशन साम्हो रेलवे कर्मियों की सूचना पर ट्रेन को सुरक्षा की दृष्टि से भरथना स्टेशन पर रोका गया। हालांकि ट्रेन के पहिये से चिंगारी के साथ धुआं निकलने की गार्ड को सूचना देदी गई थी जिसपर रेल प्रशासन एलर्ड हो गया था।

 


भरथना रेलवे स्टेशन अधिक्षक मनोज कुमार ने बताया ट्रेन के आगे से पीछे की ओर चौथी बोगी के पहिये से मामूली चिंगारी के साथ धुआं निकलने की सूचना ट्रेन को स्टेशन पर सुरक्षित रोका गया। ट्रेन रुकते ही रेल कर्मियों ने पहिये की ब्रेक बाइंडिंग करने के सवा 11 बजे ट्रेन को गंतव्य के लिए रवाना किया गया। आपको बतादें भरथना रेलवे स्टेशन पर वर्तमान समय मे किसी प्रकार की कोई कैंटीन खाने पीने की व्यवस्था नही होने के कारण ट्रेन के रुकने के दौरान कई रेल यात्रियों को खाने-पीने की वस्तुओं के लिए भटकते देखा गया है।