Monday , October 28 2024

इटावा, लखना में दिनदहाड़े धारदार हथियार से हमला*

*लखना में दिनदहाड़े धारदार हथियार से हमला*

●दबंग पडौसी कबाड़ियों ने किया जानलेवा हमला,

  1. ●हमला में सगे दो भाई हुए बुरी तरह लहूलुहान,

लखना/बकेबर,इटावा। लखना कस्बा रविवार को दिनदहाडे दबंग नामजद पड़ोसियों ने संजीव पोरवाल के पुत्र शिवा और ओमजी पोरवाल पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोल कर बुरी तरह लहूलुहान कर दिया और खूनी घटना को अंजाम देकर साथ लाए हथियार को मौके पर पड़ा छोड़कर भाग जाने में सफल हो गये। भरे बाजार दिनदहाड़े घटित हुई सनसनीखेज खूनी घटना से बाजार के अन्य दुकानदार व व्यापारियों में दहशत फैल गई।
घटना की जानकारी के अनुसार बगल के एक पडौसी कबाड़ी दुकानदार ने रविवार की दोपहर करीव पौन बजे एक ग्राहक आने से रोका,जब संजीव पोरवाल ने पूछा क्यों रोक रहे हो वह ग्राहक मेरी दुकान पर स्वम आ रहा है,उसे आने से नही रोकना चाहिए,इसी बात से खुन्स मानते हुए नामजद पडौसी दबंग कबाड़िये 8,10 अज्ञात हथियार बन्द लोग के साथ संजीब की दुकान में घुस गए जिसमें 5 लोगों ने गड़ासा और बेलचा से सिर पर हमला कर दिया। जिससे दुकान पर मौजूद कई लोगो को मरणाशन, लहूलुहान बुरी तरह घायल हो गये,और पुलिस में शिकायत करने पर जान से मार देने की धमकियां देकर जानलेवा हमला में उपयुक्त हथियार मौके पर पड़ा छोड़ कर भाग जाने में सफल होगये।
दिनदहाड़े घटित हुई खूनी घटना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई । घटना स्थल पर आस-पास के लोगों में पहले भगदड़ मच गई बाद में लोगो का जमावड़ा लग गया। सभी घायल को बकेवर थाने ले जाया गया जहां शिकायत दर्ज कराते हुए घायल को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कर तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल करते हुए हमलावरों की तलाश सुरु करदी है।