Monday , October 28 2024

भरथना एसडीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ थाना दिवस,

*थाना दिवस शिकायत छह-निस्तारण शून्य*

● भरथना एसडीएम की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ थाना दिवस,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कार्यालय परिसर में आयोजित थाना दिवस पर 6 फरियादियों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर अपने शिकायती प्रार्थना पत्र उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी व पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह को सौंपकर न्याय की गुहार लगायी है। जिस पर उपजिलाधिकारी श्री तिवारी ने सम्बन्धित कार्यक्षेत्र के अधिकारी को प्रार्थना पत्र सौंपकर समय रहते निस्तारण करने के निर्देश दिये।
कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बालमपुर निवासी महेश चन्द्र पुत्र कालीचरन ने मारपीट, बनामई के प्रधान बृजराज सिंह ने मनरेगा के तहत सडक पर मिट्टी डलवाने,मल्हौसी निवासी आशा त्रिपाठी ने खेत में कच्चे रास्ते को लेकर, उर्मिला देवी निवासी ग्राम अहिरानी ने भैंस द्वारा पौधों को नुकसान पहुंचाने,भोली के प्रधान विनोद यादव ने मकान के सामने पडे घूरे को हटवाने व प्रेम सिंह निवासी ग्राम रावरेहार ने पट्टे की भूमि पर किये गये कब्जे को पैमाइश कराकर हटवाने के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है।
आपको बतादें भरथना के उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी की अध्यक्षता व पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह की मौजूदगी बाले थाना दिवस में आधा दर्जन फरियादियों ने भले ही अपने प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई हो लेकिन मौके पर एक भी प्रार्थना पत्र का निस्तारण नई हो सका। थाना दिवस के मौके पर कोतवाल के एल पटेल व सभी उपनिरीक्षक व राजस्व विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे।