Monday , October 28 2024

इटावा,पानी में डूबी समिति के कारण एक हफ्ते से कृषक, अधिकारी-कर्मचारी और संचालक हैं परेशान,

*बरसात के पानी में डूबी सहकारी समिति*

● पानी में डूबी समिति के कारण एक हफ्ते से कृषक, अधिकारी-कर्मचारी और संचालक हैं परेशान,

● बरसात के चलते सांपों के कुनबे ने उमरसेड़ा किसान सेवा सहकारी समिति को बनाया सुरक्षित ठिकाना,

भरथना,इटावा। भरथना विकास खण्ड क्षेत्र में बीते एक हफ्ते से हो रही बरसात के चलते विकास खण्ड क्षेत्र के ग्राम उमरसेड़ा स्थित किसान सेवा सहकारी समिति चारो तरफ से पानी मे डूब गई है। जिसके कारण समिति के अधिकारी कर्मचारी तक समिति तक पहुँच नही पा रहे हैं।
उमरसेड़ा किसान सेवा सहकारी समिति पर मंगलवार को पहुँचे क्षेत्र के ग्राम कुर्रा निबासी जागरूक कृषक शिवराज सिंह यादव ने बताया कि कृषकों को इस समय खाद लेने अपनी समिति पर आना पड़ रहा है लेकिन समिति के चारो तरफ बरसात का पानी भरा होने के कारण कृषक तो दूर समिति के अधिकारी कर्मचारी तक अपने कार्यालय नही पहुँच पा रहे हैं।
कृषक शिवराज सिंह यादव ने बताया कि रुक-रुक कर लगातार हो रही बरसात के कारण पानी से बचने को सांपों के कुनबे ने उमरसेड़ा किसान सेवा समिति की गोदामों और कार्यालय व परिसर को अपना ठिकाना बना लिया है। जो कृषक सहित अधिकारी कर्मचारियों के लिए घातक व खतरनाक साबित हो सकता है। उमरसेड़ा किसान सेवा सहकारी समिति के प्रभारी सचिव सुरजीत सिंह यादव,कर्मी सुभाष चन्द्र के अलावा समिति के अध्यक्ष देवीदयाल यादव,कृषक शिवराज सिंह यादव,बलवीर सिंह यादव,मनोज कुमार,राजेश कुमार,समिति संचालक भीम सिंह,इंद्रेश सिंह,अखलेश सिंह आदि ने जिलाधिकारी से समिति के आस-पास भरे रहने बाले बरसात के पानी से निजात दिलाये जाने की मांग की है।