Monday , October 28 2024

बकेवर, लाखों की चोरी का दूसरे दिन भी नही लगा सुराग*

*लाखों की चोरी का दूसरे दिन भी नही लगा सुराग*

● घर में घुस अज्ञात बदमाशों ने चोरी की घटना को दिया था अंजाम,

बकेवर,इटावा। बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा लखना महावीर नगर हनुमान मंदिर के पास कीकरी रोड पर बीती रात्रि लगभग दो बजे अज्ञात चोरों द्वारा घर के अंदर घुस कर बक्सों का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात सहित 50 हजार की नगदी चुराली गई थी। चोरी की घटना को बुधवार की रात को अंजाम दिया गया था,और परिजनों को चोरी की जानकारी गुरुवार को सुबह हो सकी,इसकी सूचना पर ए‌ एसपी ग्रामीण सतपाल‌ सिंह सहित फॉरेंसिक टीम और डॉग स्काट टीम ने मौका मुआयना कर सघन जांच पड़ताल की गई लेकिन घटना के दूसरे दिन तक चोरी के सम्बन्ध में पुलिस को कोई सुराग हाथ नही लग सका।
महावीर मुहाल निवासी चंद्रमुखी पत्नी स्वर्गीय शिवनाथ सिंह चौहान ने दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि घर के सभी लोग रात्रि में सो रहे थे जब वह सुबह उठी तो अंदर कमरे में जाकर देखा तो पूरे कमरे का सामान इधर उधर विखरा पड़ा मिला। चोरों द्वारा कमरे में रखे बक्से का ताला तोड़कर उसने रखा जेवरात सोना चांदी व नगदी 50 हजार की नगदी के साथ बैंक की तीन एफडी चोरी होगई। जबकि घर के चारों तरफ बाहर से किसी भी दरवाजे का ताला टूटा हुआ नहीं पाया गया।
वही चंद्रमुखी द्वारा घटित घटना की जानकारी मोबाइल फोन से थाना पुलिस को दी गई जिस पर एएसपी सतपाल सिंह सीओ भरथना विजय सिंह प्रभारी निरीक्षक बकेवर विद्यासागर सिंह लखना चौकी इंचार्ज दिनेश कुमार मय फोर्स के साथ फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंचे इस संबंध में थानाध्यक्ष विद्यासागर सिंह ने बताया कि पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर पर जांच प्रारम्भ कर‌दी है जल्द ही चोर पुलिस की‌ गिरफ्त में होंगे और चोरी की घटना का खुलासा किया जाएगा।