Monday , October 28 2024

भरथना क्षेत्र के ग्राम घमुरिया में दो नमाजदों ने युवती से खेतों पर की अश्लीलता,

*युवती ने छेड़छाड़ के 58 दिन बाद की शिकायत*

● भरथना क्षेत्र के ग्राम घमुरिया में दो नमाजदों ने युवती से खेतों पर की अश्लीलता,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घमुरिया की एक युवती ने घटना के करीब पौने दो माह बाद भरथना कोतवाली पुलिस को एक सौपे गये शिकायती प्रार्थना पत्र में अपने गांव के ही दो लोगो पर छेड़छाड़ व शिकायत करने पर तेजाब डाल कर जान से मार देने और भद्दी भद्दी गाली गलौज करने का आरोप लगाया है। कोतवाली पुलिस ने उक्त प्रार्थना पत्र के आधार पर घटना की जांच पड़ताल शुरू करदी है।
कोतवाली क्षेत्र ग्राम घमुरिया निबासनी एक युवती ने शिकायती प्रार्थना पत्र में बताया कि वह अपने बुजुर्ग माता-पिता की इकलौती पुत्री है और उसके माता-पिता बुजुर्ग व असहाय हैं जिसके कारण उसको अपने माता-पिता की देख रेख के साथ कृषि कार्य मे हाथ वटाना पड़ता है।
पीड़ित युवती के अनुसार विगत माह 7 जून की सुबह वह अपने खेतों पर कृषि कार्य कर रही थी जबकि पास के दूसरे खेत मे उसके माता-पिता भी कृषि कार्य कर रहे थे,इसी गांव के दो नामजद दबंग युवक खेतों पर उसे अकेला देख कर उसके पास आ धमके और बदनीयती से उसके दुपट्टे को खींच लिया,फिर जोर जबर्दस्ती करने लगे। विरोध करने पर दोनो दबंगों ने उसे भद्दी भद्दी गालियां देते हुए चीखने चिल्लाने पर तेजाब डाल कर जान से मारने की धमकियां देने लगे बावजूद उसने दबंगों का विरोध जारी रखा इसी बीच उसकी चीख पुकार सुन कर पास के खेतों में कृषि कार्य कर रहे उसके माता-पिता उसे बचाने को उसकी ओर दौड़ पड़े जिसपर नामजद दोनों दबंग थाना पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकियां देकर भाग निकले। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।