Monday , October 28 2024

मरीजों के इलाज को अब नही जाना पड़ेगा आगरा-ग्वालियर-संचालक

*भरथना में गीतांजलि हास्पिटल का हुआ शुभारम्भ*

● मरीजों के इलाज को अब नही जाना पड़ेगा आगरा-ग्वालियर-संचालक

भरथना,इटावा। भरथना- बकेबर मार्ग स्थित भरथना नगर के मोहल्ला रजागंज में बुधवार को स्थानीय स्तर पर वेहतर स्वास्थ्य सेवा देने के उद्देश्य से गीतांजलि हास्पिटल का बुधवार को एमबीबीएस चिकित्सक डॉक्टर अतुल व डॉक्टर अमन यादव ने फीता काटकर विधिवत शुभारम्भ कर दिया है। हालांकि इससे पूर्व गीतांजलि हास्पिटल के संचालक सत्येन्द्र कुमार उर्फ बॉबी यादव व उनके परिजनों सहित रिस्तेदार व शुभचिंतकों ने हवन पूजन का भव्य कार्यक्रम सुबह ही शुरू करा दिया था।
इस अवसर पर हास्पिटल के संचालक सत्येन्द्र कुमार उर्फ बॉबी यादव ने बताया कि नवसंचालित गीतांजलि हास्पिटल के संचालन से क्षेत्र के मरीजों को इलाज के लिए ग्वालियर और आगरा की दौड़ नही लगानी पड़ेगी।
बॉबी के अनुसार गीतांजलि हास्पिटल में प्रत्येक दिन 24 घण्टे चिकित्सक व फूल स्टाफ मौजूद रहेगा जो गम्भीर से गम्भीर मरीजों को तत्काल स्वस्थ्य सेवा उपलब्द करायेगा।
उन्होंने बताया कि गीतांजलि हास्पिटल में सुविधाओं में स्त्री रोग,मेडिसिन,जरनल सर्जरी,एलर्जी एवं डर्मा आदि सभी प्रकार की पैथलॉजी सुविधाएं मौके पर ही उपलब्द कराई जाएंगी,मरीज के किसी तीमारदार को को किसी तरह की असुविधा के लिए भटकने नही दिया जाएगा।
गीतांजलि हास्पिटल के शुभारम्भ के दौरान डॉ०ए०के०यादव (एमबीबीएस),डॉ०अवधेश कुशवाहा (एम०एस०), नीरज यादव,महेश चंद यादव,नरेश चंद यादव,किशन लाल,अमित कुशवाहा आदि प्रमुख गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।