Monday , October 28 2024

भरथना, अधिकारी,कर्मचारी प्रार्थना पत्रों का समय से निस्तारण करें-डीएम*

*अधिकारी,कर्मचारी प्रार्थना पत्रों का समय से निस्तारण करें-डीएम*

● डीएम-एसएसपी ने पौध रोपित कर वितरण किये झंडे,

भरथना,इटावा। जिलाधिकारी की अध्यक्षता में सम्पन्न हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस में 110 फरियादियों ने अपनी-अपनी समस्याओं के निस्तारण हेतु प्रार्थना पत्र अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत किये। जिनमें 8 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ। शेष प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों को सौंप जल्द निस्तारण के लिए आदेशित किया गया।


माह के प्रथम शनिवार को भरथना तहसील सभागार में जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश व मुख्य विकास अधिकारी सन्तोष कुमार राय की मौजूदगी में तहसील क्षेत्र के 110 फरियादियों ने अपनी-अपनी समस्याओं से सम्बन्धित प्रार्थना पत्र अधिकारियों के समक्ष प्रस्तुत करके अपनी व्यथा सुनाई। जिसमें 8 शिकायतों का मौके पर निस्तारण हुआ। शेष प्रार्थना पत्रों को सम्बन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों को सौंप जल्द निस्तारण के लिए आदेशित किया गया। इस मौके पर भरथना के उपजिलाधिकारी विजयशंकर तिवारी, तहसीलदार अशोक कुमार,नायब तहसीलदार सम्पूर्ण कुलश्रेष्ठ,पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह, खण्ड विकास अधिकारी प्रतिमा शर्मा,प्रभारी निरीक्षक के०एल०पटेल,कृषि उत्पादन मंडी सचिव अनिल कुमार समेत विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों की मौजूदगी उल्लेखनीय रही।
वहीं समस्त अधिकारियों ने सम्पूर्ण समाधान दिवस के समापन उपरान्त तहसील व उपजिलाधिकारी कार्यालय परिसर में पौधरोपण के साथ आजादी के अमृत महोत्सव के तहत शासन की मंशानुरूप तिरंगा झण्डा वितरित कर ‘‘हर घर तिरंगा‘‘ योजनान्तर्गत प्रत्येक घरों में तिरंगा लगाने की अपील की है।