Monday , October 28 2024

भरथना, दबंग ऑटो चालक ने दुकानदारों को पीटा*

*दबंग ऑटो चालक ने दुकानदारों को पीटा*

● दुकानदार लहूलुहान हालत में पहुँचा कोतवाली,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कस्बा क्षेत्र के मोहल्ला बालूगंज में बीती बुधवार की देर शाम एक नामजद दबंग ऑटो चालक ने अपनी मां के साथ किराना की दुकान पर बैठ कर ग्राहकों को सामान दे रहे एक दुकानदार को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उस समय लहूलुहान कर दिया जब दुकानदार ने अपनी दुकान के सामने खड़े एक बाइक सबार को आने के लिए ऑटो चालक से ऑटो आगे बढ़ाने का अनुरोध कर दिया। और ऑटो चालक दुकानदार पर भड़क गया,और पूरी ताकत से हमला कर दिया।
भरथना के मोहल्ला कल्याण नगर निबासी अनूप कुमार पुत्र मुरारी लाल ने बताया कि बीती बुधवार की देर शाम सवा 7 बजे वह मोहल्ला बालूगंज क्रय विक्रय भवन के सामने अपनी किराना की दुकान पर बैठकर ग्राहक चला रहा था,दुकान के सामने एक नामजद ऑटो चालक अपने ऑटो में सबारियाँ भर रहा था जिसके कारण दुकान के सामने जाम लग गया और दुकान पर एक बाइक सबार ग्राहक नही आपा रहा था। जिसपर उसने ऑटो चालक से ऑटो थोड़ा आगे पीछे करने का आग्रह किया तो ऑटो चालक आग बबूला हो गया और गली गलौज करने लगा इसी बीच ऑटो चालक की माँ भी मौके पर आगई जिसपर ऑटो चालक ने अपनी माँ के साथ ऑटो में रखी लोहे की रॉड से उसपर हमला बोल दिया। जिससे उसका सिर फट गया और ऑटो चालक उसे लहूलुहान देख कर अपनी माँ को ऑटो में बैठा कर भाग जाने में सफल ही गया।
पीड़ित दुकानदार ने भरथना पुलिस को लिखित प्रार्थना पत्र सौंप कर कार्यवाही की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस नामजद ऑटो चालक की तलाश के साथ घटना की जांच में जुटी है।