Monday , October 28 2024

अंकुर और अंशुल ने जसवंतनगर में डिंपल को जिताने के लिए ताकत झौंकी

फोटो – आदित्य यादव अंकुर और अभिषेक यादव अंशुल जसवंत नगर क्षेत्र में प्रचार के दौरान

जसवंतनगर (इटावा)।मैनपुरी लोक सभा उपचुनाव के लिए जसवंतनगर क्षेत्र में शिवपाल के पुत्र और प्रसपा के प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव अंकुर अपने चचेरे भाई एवं ज़िला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अंशुल के साथ गांवों में घर घर जाकर सपा प्रत्याशी डिंपल यादव के लिए वोट मांगना शुरू किया है।

आदित्य यादव ने इस अवसर पर कहां कि मैनपुरी की जनता 2024 लोकसभा के चुनावों की नीव रखने वाली है ।आम चुनावों में समाजवादियों का परचम लहराने वाला है ।यह निश्चित हो चुका है कि जसवन्तनगर से डिंपल यादव 1 लाख वोट की लीड लेकर जायेगी।जनता की ही मांग पर हमारीऔर सपा की राजनीतिक दूरियां खत्म हुई है। उसी के चलते ही यह मजबूत नीव रखने का काम हुआ है।

इस मौके पर अखिलेश यादव के चचेरे भाई और जिला पंचायत अध्यक्ष अभिषेक यादव अंशुल ने भाजपा प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर हमला बोलते कहा कि वैसे ही भाजपा के पास प्रत्याशी ही नही था, इसलिए उन्हें पुराने समाजवादी रघुराज ही मिले। जसवन्तनगर की जनता ने विषम परिस्थितियों में भी समाजवादी पार्टी का साथ नही छोड़ा है।इसके पीछे बड़ा कारण यह है कि समाजवादी पार्टी जसवंत नगर वालों की हर सुख दुख में साथ रही है।इसलिए इस चुनाव में यहां की जनता डिंपल जी को भारी मतों से जिताने का काम करेगी।

इस दौरान जसवंतनगर ब्लॉक प्रमुख और विधायक प्रतिनिधि मोंटी यादव, पूर्व सपा जिलाध्यक्ष राजीव यादव, जिला पंचायत सदस्य सचिन यादव, अजीत शाक्य, असलम सिद्दीकी, ध्रुव पांडेय, लल्ला ठाकुर आदि मौजूद रहे।

*वेदव्रत गुप्ता