Monday , October 28 2024

चौधरी सुघर सिंह कॉलेज की लड़कियां अंतर महाविद्यालय कबड्डी की विजेता बनी

फोटो :- विजेता टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित करते प्रबंध निदेशक अनुज मोंटी यादव

जसवंतनगर (इटावा)।जनता जनता महाविद्यालय बकेवर में आयोजित अंतर महाविद्यालयी कबड्डी प्रतियोगिता में चौधरी सुघर सिंह महाविद्यालय की बालिकाओं ने फाइनल मैच में तिलक महाविद्यालय औरैया को बड़े अंतर से हराकर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया है।

इस प्रतियोगिता में सात महाविद्यालयों की टीमें भाग लेने।पहुंची थीं।जिसके सेमीफाइनल में महिला महाविद्यालय कानपुर की टीम को हराकर चौधरी सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी की टीम फाइनल में पहुंची थी। तिलक महाविद्यालय व चौधरी सुघर सिंह एजुकेशनल एकेडमी की टीम के बीच फाइनल मुकाबला हुआ, जिसमें चौधरी सुघर सिंह एजुकेशनल की टीम ने तिलक डिग्री कॉलेज औरैया को भारी अंकों के अंतर से हराकर जीत अपने नाम दर्ज की। जीत हासिल करते ही सभी खिलाड़ियों में खुशी की लहर दौड़ गई।

विशिष्ट अतिथि जनता कॉलेज बकेवर के प्रबंधक अरविंद कुमार मिश्रा ने विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया।

इस जीत की खुशी में चौधरी सुघर सिंह एडुकेशनल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री अनुज मोंटी यादव जी ने सभी खिलाड़ियों को अपने हाथ से मेडल पहनाये और कहा की यह टीम यूनिवर्सिटी।स्तर पर भी निश्चित तौर पर विजेता बनेगी। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय हमेशा अच्छे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करता है जिससे वह अपना नाम हर क्षेत्र में फैलाएं।

कॉलेज के निदेशक डॉ श्री संदीप पांडे जी, व प्राचार्य डॉ जितेंद्र यादव जी ने सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । इस अवसर पर अशांक हनी यादव , नितिन आनंद, रंजीत जी, आदि उपस्थित रहे।

*वेदव्रत गुप्ता

____