Sunday , October 27 2024

अखिलेश यादव 2 को जसवंतनगर में,कई सभाओं को संबोधित करेंगे

फोटो: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव

जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 2,दिसंबर यानी शुक्रवार को जसवंत नगर इलाके में कई जनसभाएं संबोधित करेंगे। इन सभाओं में उनके साथ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव, क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव तथा मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव की प्रत्याशी डिंपल यादव भी मौजूद रहेगी। इस तरह समाजवादी परिवार के यह चारो नेता एक साथ मंचों पर यहां दिखेंगे।

यह जानकारी समाजवादी पार्टी के एक प्रवक्ता ने दी है ।बताया है कि सबसे पहले प्रातः 9:00 ग्राम राय नगर में राष्ट्रीय अध्यक्ष एक सभा को संबोधित करेंगे ।इसके बाद 10:00 बजे वह जसवंत नगर के कचौरा रोड पर स्थित मां नारायणी इंटर कॉलेज में आएंगे और वहां एकत्रित लोगों को संबोधित करेंगे। तत्पश्चात बलरई के बीएसटी कॉलेज में कॉलेज में पूर्वान्ह 11 बजे सभा को संबोधित करेंगे ।अंत में दोपहर 12 बजे धनुआ में पहुंचेंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे । मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के प्रचार के समाप्ति से 1 दिन पूर्व जसवंतनगर इलाके में उनकी जनसभाएं काफी प्रभावी मानी जा रही हैं, क्योंकि जसवंत नगर इलाके से वैसे ही बड़ी लीड डिंपल यादव को मिलने की संभावना है। इन सभाओं से और भी ज्यादा जनाधार बढ़ने की संभावना व्यक्त की गई है। राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वयं पहली बार जसवंत नगर इलाके के गांवों में पधार कर सभाएं करने आ रहे हैं, इनमें भारी भीड़ जुटने की संभावना व्यक्त की गई है।

उन्होंने इन सभाओं को चुनिंदा स्थानों पर इसलिए रखा है ,क्योंकि रायनगर इलाका समाजवादी पार्टी के प्रमुख स्थापकों में से एक स्वर्गीय महाराज सिंह यादव का है, जबकि मां नारायणी इंटर कॉलेज जिला पंचायत के सदस्य भुजवीर सिंह यादव का है। बलरई मैं हो रही उनकी सभा पूर्व ब्लाक प्रमुख रामपाल सिंह और प्रोफेसर बृजेश यादव का इलाका है, जबकि धनुआ में महावीर सिंह यादव का काफी प्रभाव है ।इन सभी लोगों की वजह से हर चुनाव में समाजवादी पार्टी सदैव से काफी बड़त लेती चलीआ रही है। यह भी बताया गया है कि 3 दिसंबर को स्वयं प्रत्याशी डिंपल यादव जसवंत नगर कस्बे में एक रोड शो कर मतदाताओं से सीधे-सीधे वोट की अपील करेंगी।

-वेदव्रत गुप्ता