Monday , October 28 2024

मीरा राजपूत को ‘स्टार वाइफ’ और ‘स्टार किड्स’ जैसे शब्दों से हैं चिढ़ बताई ये वजह

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के पॉवर कपल कहे जाते हैं। इस दौरान उन्होंने ‘स्टार वाइफ’ और ‘स्टार किड्स’ जैसे शब्दों के कहे जाने पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

 मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 में हुई थी, लेकिन शादी के सात साल बाद भी दोनों का बॉन्ड काफी मजबूत है। हाल ही में हुए इंटरव्यू में मीरा ने बताया कि मैं एक स्टार की वाइफ हूं, लेकिन मुझे ‘स्टार वाइफ’ शब्द सुनना पसंद नहीं है। मुझे ‘स्टार वाइफ’ या ‘स्टार किड्स’ जैसे शब्दों से चिढ़ होती है।

मीरा ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि लोगों को अब इन शब्दों से आगे बढ़ना चाहिए, साथ ही लोगों को यह भी सोचना चाहिए की हर इंसान की ‘स्टार वाइफ’ या ‘स्टार किड्स’ के अलावा भी अपनी पहचान होती है। मीरा ने ‘स्टार किड्स’ कहने पर आपत्ति जताते हुए नेपोटिज्म की भी बात की। उन्होंने आगे कहा कि मुझे तो यह ‘स्टार वाइफ’ का कॉन्सेप्ट ही समझ नहीं आता।

लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड नहीं कहा जाता।’ केवल अभिनेताओं की पत्नियों को ही ‘स्टार वाइफ’ कहा जाता है। यह ठीक नहीं है, आगे मीरा कहती हैं कि मुझे इन शब्दों से खासतौर से चिढ़ है, ‘स्टार वाइफ’ या ‘स्टार किड्स’ जैसे शब्दों को बैन कर देना चाहिए।