Sunday , October 27 2024

PKL 9 के अंतिम पड़ाव में इन टॉप-6 टीमों ने मारी बाज़ी, कैसा होगा प्लेऑफ का सफर देखें

प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 (PKL 9) अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुकी है। लीग को अपनी टॉप-6 टीमें मिल गई हैं, जिसके बाद अब एलिमिनेटर, सेमीफाइनल और फाइनल के लिए संघर्ष होगा।

गुरूवार को प्लेऑफ  में पहुंचने के लिए इस लीग की टॉप-6 टीमों के बारे में पता चल चुका है। पुनेरी पल्टन नॉकआउट में जगह पक्की करने वाली पहली टीम थी। उसके बाद जयपुर पिंक पैंथर्स, बेंगलुरु बुल्स और यूपी योद्धाज ने भी प्लेऑफ में जगह पक्की की। तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा पर जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचे, जबकि दबंग दिल्ली का बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ रोमांचक टाई मुकाबला दिल्ली को प्लेऑफ का टिकट दिला गया।

शीर्ष दो टीमें सीधे सेमीफाइनल में पहुंचेंगी, जबकि बाकी चार टीमें एलिमिनेटर में एक दूसरे से भिड़ेंगी, जिसमें जीतने वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी।पुनेरी पल्टन, जयपुर पिंक पैंथर्स, बेंगलुरु बुल्स, यूपी योद्धास, तमिल थलाइवाज और दबंग दिल्ली।

जयपुर पिंक पैंथर्स और पुनेरी पल्टन ने टॉप-2 पर खत्म किया तो ऐसे में ये दोनों टीमें सीधा सेमीफाइनल में पहुंचती दिख रही हैं, हालांकि इनका क्रम लीग के अंतिम चरण के मैचों के बाद निर्धारित किया जाएगा।  जहां उन्हें एलिमिनेटर के विजेताओं का इंतजार होगा।