Sunday , October 27 2024

जीएसटी के नाम पर व्यापारियों पर छापामारी,उनका उत्पीड़न

फोटो – जसवंतनगर मंडी परिसर में व्यापारिक प्रतिष्ठान का उद्घाटन करते सपा नेता आदित्य यादव उर्फ अंकुर

जसवंतनगर(इटावा)। समाजवादी पार्टी के युवा नेता और शिवपाल सिंह यादव के सुपुत्र आदित्य यादव अंकुर ने व्यापारियों के यहां जीएसटी के नाम पर छापेमारी किए जाने को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वह शनिवार को यहां मंडी परिसर में एक व्यापारिक प्रतिष्ठान का शुभारंभ कर रहे थे।

जिला सहकारी बैंक इटावा के अध्यक्ष और प्रसापा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आदित्य यादव ने कहा कि व्यापारियों को तरह-तरह के कानूनो के जरिए प्रताड़ित करना सरकार की तानाशाही है।सरकार द्वारा ईमानदार व्यापारियों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए ।

छापामार कार्यवाही से पूरा व्यापार जगत बदनाम बदनाम होता है।इससे व्यापारियों को क्षति झेलनी पड़ती है।बिना किसी जुर्म के व्यापारी टेंशन में आ जाते है। व्यापार जगत में स्वतंत्रता होगी और अवरोध नहीं होंगे, तो व्यापारी समृद्ध होंगे। सरकार की आमदनी भी टेक्सों के जरिए बढ़ेगी। वरना देश की आर्थिक दशा में कभी सुधार नहीं लाया जा सकेगा।

मंडी परिसर में व्यापारियों व किसानों को संबोधित करने के बाद उन्होंने जसवंत नगर के मतदाताओं को डिंपल को रिकॉर्ड जीत देने के लिए बधाई दी। सपा नेता खन्ना यादव, सतीश चंद यादव आढतिया मोहनपुरा वाले , पंकज यादव , ब्रह्मा शर्मा, रोहित, हीरा , सोनू यादव, आशीष कुमार, आदि साथ थे।

*वेदव्रत गुप्ता