Sunday , October 27 2024

दिल्ली पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मनाया क्रिसमस डे का त्योहार

फोटो :- डीपीएस स्कूल इटावा में बच्चे क्रिसमस डे पर्व मनाते हुए 

इटावा,24 दिसंबर। दिल्ली पब्लिक स्कूल इटावा में शनिवार को बच्चों ने क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया। इसमें प्राइमरी और प्री प्राइमरी के बच्चों द्वारा हिस्सा लिया गया। प्री- प्राइमरी और प्राइमरी के बच्चे सेंटा क्लाज के साथ जिंगल बैल जिंगल बैल गाने पर खूब थिरके। सेंटा क्लाज के साथ केक भी काटा ।

प्री प्राइमरी के बच्चे शहर में बने एक चर्च में अपनी शिक्षिका ऋतु वर्मा के साथ नन्हे सेंटा क्लाज की ड्रेस में प्रार्थना करने भी।पहुंचे। ईसा मसीह (परमेश्वर इशू) को अपनी प्रार्थना सभा में याद किया।

वहीं दूसरी ओर विद्यालय में प्राइमरी से लेकर 12 के बच्चों में से कुछ बच्चो द्वारा विद्यालय में सेंटा क्लाज बनकर छोटे बच्चों को टॉफी चॉकलेट और उपहार बांटे गए। सेंटा क्लाज बनकर बड़े बच्चों ने छोटे बच्चों को खूब हंसी से लोटपोट किया। बच्चों ने तालियां बजा कर सेंटा क्लाज का स्वागत किया । कार्यक्रम का निर्देशन ऋतु वर्मा और मंजू भदौरिया ने किया।

स्कूल प्रिंसिपल भावना सिंह सहित चेयरमैन डॉ विवेक यादव व वाइस चेयरमैन डॉ प्रीति यादव ने सभी बच्चों को क्रिसमस डे की शुभकामनाएं देते हुए सेंट मेरी स्कूल के प्रिंसिपल फादर जॉबी जोसेफ मैनेजर फादर बिनसन का प्रार्थना सभा में विशेष सहयोग के लिए आभार प्रकट किया।

*वेदव्रत गुप्ता