Sunday , October 27 2024

निरीक्षण में थाने का शस्त्रालय गंदा और विद्युत आपूर्ति ठप्प मिली

फ़ोटो: थाना जसवंतनगर को चेक करते क्षेत्राधिकारी अतुल प्रधान

जसवंतनगर(इटावा)। जसवंतनगर थाने के निरीक्षण के दौरान लंबित विवेचनाओं, शस्त्र भंडारण स्थल साफ सुथरा न होने तथा थाने की विद्युत आपूर्ति लच र होने को लेकर अप्रसन्नता जाहिर की गई है

गुरुवार को थाना के एनुअल इंस्पेक्शन के दौरान क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर अतुल प्रधान द्वारा इन्हे दुरुस्त कराने के निर्देश थाना प्रभारी और हेड मोहर्रिर को दिए हैं।

उन्होंने लंबित विवेचनाओं को शीघ्र से शीघ्र निस्तारण करने पर विशेष जोर देते इस कार्य को वरीयता से करने के निर्देश दिए हैं।

क्षेत्राधिकारी दोपहर थाना परिसर पहुंचे। उन्होंने कंप्यूटर कक्ष, हवालात, मेस,आदि की व्यवस्थाओं को बारीकी से चैक किया गया। बिजली की दुरावस्था पर बताया गया कि ऊपर से ही बिजली गायब पर

उन्होंने अपराध , रजिस्टर नम्बर 8, टीए, त्योहार, विवाद, एनसीआर, तथा विवेचनाओं से सम्बंधित रजिस्टरों को चेक किया और कार्यालय में मौजूद पुलिस स्टाफ को निर्देशित किया।

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक मुकेश सोलंकी, इंस्पेक्टर क्राइम गणेश कुमार तथा अन्य उपनिरीक्षक गण आदि उपस्थित रहे क्षेत्राधिकारी ने यह निरीक्षण भविष्य में एसएसपी, डीआईजी आदि के संभावित निरीक्षणों के मद्देनजर किया गया।

*वेदव्रत गुप्ता