Sunday , October 27 2024

Realme GT Neo 5 खरीदने से पहले एक बार डाले इसके मूल्य व फीचर्स पर नजर

हैंडसेट निर्माता कंपनी Realme अपना पहला ऐसा स्मार्टफोन अगले महीने मार्केट में लॉन्च करने वाली है जो सुपर फास्ट 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगा. 240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट आपको Realme GT Neo 5 में देखने को मिलेगी.

याद दिला दें कि पिछले साल कंपनी ने 150 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला Realme GT Neo 3 स्मार्टफोन लॉन्च किया था. फिलहाल रियलमी जीटी नियो 5 की कंपनी ने सटीक लॉन्च तारीख का तो खुलासा नहीं किया है  इस हैंडसेट को अगले महीने यानी फरवरी में ग्राहकों के लिए उतारा जाएगा.

इस आगमी रियलमी मोबाइल फोन में स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेनरेशन 1 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है. रियलमी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म वीबो पर अपने आधिकारिक अकाउंट से इस बात को कंफर्म किया है

रियलमी ब्रांड के इस अपकमिंग फ्लैगशिप फोन में 13 इनबिल्ट टेंपरेचर सेंसर्स, फुल-लिंक सेफ्टी मॉनिटरिंग मैकेनिजम और PS3 फायर प्रोटेक्शन डिजाइन मिलेगा. इसके अलावा कंपनी ने बताया कि इस डिवाइस में 6580mm² का हीट डिस्पेंशन एरिया दिया जाएगा.

कंपनी ने कहा कि 2.34W / CC की हाई पावर डेनसिटी पाने के लिए ये फास्ट चार्जिंग साथ ही फोन पर किए गए टेस्ट ये बताते हैं कि 240 वॉट की सुपर फास्ट चार्जिंग स्पीड से बैटरी लाइफ पर कोई भी बुरा प्रभाव नहीं पड़ेगा.