Sunday , October 27 2024

सप्लाई लाइन टूट जाने से रोड पर भरा पानी, प्रशासन मौन जिम्मेदार कौन

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना।                 इटावा: जनपद में महेवा ब्लॉक अंतर्गत बहेड़ा रोड पर पानी की सप्लाई लाइन टूट जाने के कारण राहगीरों समेत स्थानीय निवासियों को बीते 1 हफ्ते से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उक्त समस्या से संबंधित विभाग को भी अवगत कराया गया है। लेकिन अभी तक विभाग को तरफ से कोई कार्य नही किया गया है। बहेड़ा की तरफ जाने वाला मुख्य मार्ग होने की वजह से लोगो को आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। सड़क पर पानी की सप्लाई लाइन टूटी होने की वजह से सड़क पर पानी काफी मात्रा में भरा रहता है। जिसके चलते स्थानीय निवासियों व राहगीरों को पिछले एक सप्ताह से समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी प्राप्त करने पर स्थानीय निवासियों के द्वारा बताया गया है कि यह स्थिति बीते 1 सप्ताह से बनी हुई है। पानी की टंकी की मुख्य सप्लाई लाइन टूटने के कारण यहां पर लगातार पानी भरा हुआ है। मुख्य सप्लाई लाइन होने के कारण पानी की सप्लाई को लेकर भी काफी दिक्कतें होती हैं। उक्त सभी समस्याओं से संबंधित व्यक्तियों को अवगत भी कराया गया है। लेकिन प्रशासन है कि सुनने का नाम नहीं ले रहा है। पानी काफी ज्यादा मात्रा में सड़क पर भरा हुआ है जिससे आवागमन में काफी समस्या होती है। साथ ही मुख्य मार्ग होने की वजह से आवागमन काफी रहता है जिसकी वजह से कोई राहगीर पानी की वजह से न फिसल जाए इस बात का भी खतरा बना हुआ है।

अब देखने वाली बात ये होगी की प्रशासन की तरफ से कब इस पाइप लाइन को ठीक किया जायेगा। तथा महेवा के वाशिंदों को इस समस्या से कब तक निजात मिलेगी या फिर यहां के स्थानीय निवासियों और रहगीरों को मुश्किलों का सामना यूं ही करना पड़ेगा।