Sunday , October 27 2024

मोटर साइकिल – स्कूटी की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल 

अजीतमल। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के बल्लापूर गांव के समीप बाबरपुर फफूंद मार्ग पर मोटर साइकिल व स्कूटी की भिड़ंत में मोटर साइकिल सवार व्यक्ति की मौत हों गई तथा स्कूटी सवार मां बेटे घायल हो गए भाई लोगों प्राथमिक उपचार हेतु स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते रेफर कर दिया

सोमवार को अजीतमल थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में फफूंद थाना क्षेत्र के जुआ गांव निवासी ब्रजेश कुमार पुत्र राम कृष्ण राठौर मोटर साइकिल से अपने घर जा रहे थे जैसे ही वह बाबरपुर – फफूंद मार्ग पर बल्लापुर गांव से आगे निकले तभी सामने से स्कूटी सवार इटावा जनपद के सुनवर्षा गांव निवासी शिशुपाल पुत्र लायक सिंह अपनी मां गुड्डी देवी को बिठा कर फफूंद से बाबरपुर की ओर आ रहा था। तभी दोनो की भिड़ंत आमने सामने हो गई। जिसमे तीनों लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल अजीतमल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने ब्रजेश को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं अन्य घायल शिशुपाल व गुड्डी को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया ।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शशिभूषण मिश्रा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हुई है घटना की जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंच गए शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई।

*योगेंद्र गुप्ता