Sunday , October 27 2024

स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान को लेकर, भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूंका पुतला

रिपोर्ट – नितिन दीक्षित, भरथना।

भरथना/इटावा: समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और यूपी के पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरित मानस पर दिए बयान पर जनपद इटावा के भरथना कस्बे में भी बवाल देखने को मिला ।

भरथना कस्बे के सब्जी मण्डी में आज बीजेपी कार्यकर्ताओ तथा नेताओ के द्वारा स्वामी प्रसाद मौर्य का पुतला फूका गया । और साथ ही कहा गया कि हम सनातनी लोग गोस्वामी तुलसीदास का अपमान कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे । ये अपराध अक्षम श्रेणी में आता है । स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा उनकी छोटी सोच और संकीर्ण मानसिकता का उदाहरण दिया गया है, साथ ही इन्होंने अपने बड़बोले पन के कारण यह विवादित बयान दिया है ।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा कहा गया कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो सभी धर्मों का सम्मान करती है, तथा प्रभु श्री राम को लेकर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चार प्रांतों की सत्ता कुर्बान कर दी गई थी । बीजेपी कभी भी राम को लेकर राजनीति नहीं करती है । हमारी अपनी सनातनी विचारधारा हमारी संस्कृति है । हम जिएंगे तो भगवान राम के लिए और मरेंगे तो भगवान श्री राम लिए । किंतु किसी भी परिस्थिति में अपने आराध्य प्रभु श्री राम का अपमान बर्दाश्त नही करेंगे । किंतु कुछ विपक्षी दलों के द्वारा कहा जाता है कि बीजेपी राम को लेकर राजनीति करती है । लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है, बीजेपी सभी धर्मों का सम्मान करती है ।

पुतला फूंकने वालों में भाजपा नेता मंगल सिंह भदौरिया, गिरीश शुक्ला,सुरेंद्र गुप्ता,युवा नेता सोनू तिवारी,युवा नेता सौरभ दुबे.सभासद अंशु वर्मा. विवेक पोरवाल. राम लखन सहित अन्य लोग मौजूद रहे। जिनमें स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा रामचरितमानस को लेकर दिए गए विवादित बयान पर काफी आक्रोश दिखाई दिया।