Sunday , October 27 2024

पंचायत उपाध्यक्ष रहे महावीर सिंह की पत्नी के अंतिम संस्कार में हजारों लोग शरीक

फोटो:फाइल फोटो स्व रामलली यादव

जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और जिला पंचायत इटावा के पूर्व उपाध्यक्ष महावीर सिंह यादव की धर्मपत्नी रामलली यादव का आज इलाज के दौरान सैफई पीजीआई में निधन हो गया। वह 79 वर्ष की थीं।

श्रीमती यादव पिछले 1 माह से गंभीर इंफेक्शन के चलते गंभीर स्थिति में थी उन्हें इलाज के लिए पहले सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था हालत बिगड़ने पर आगरा ले जाया गया था जब स्वस्थ हो गई और आगरा से अपने घर आ गई तो हालत फिर बिगड़ गई और उन्हें फिर से सैफई में भर्ती कराया गया शनिवार दोपहर 12:00 बजे के लगभग उनका इलाज दौरान उनका प्रणाम हो गया।

राम लली एक विदुषी और धर्म परायण महिला होने के साथ-साथ एक एक बार जिला पंचायत इटावा सदस्य, ग्राम प्रधान और बीडीसी सदस्य भी अपने इलाके से चुनी गई।वह विधायक प्रतिनिधि विश्वनाथ प्रताप सिंह उर्फ सोनू और टोनू यादव की दादी थी।

उनके निधन से शोक की लहर फैल गई है । सभी लोगों ने उनकी आत्मा की शांति की कामना की है।

शनिवार शाम उनके अपने गांव फतेहपुरा मैं उनका अंतिम संस्कार किया गया,जिसमें क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव के पुत्र और इफको के पूर्व चेयरमैन आदित्य यादव अंकुर, पूर्व विधायक अनिल यादव, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, आर्यन यादव समेत हजारों लोगों ने उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि प्रदान की।

*वेदव्रत गुप्ता