Sunday , October 27 2024

एसएमजीआई में ‘जेनेरो’ 2023 के तहत दूसरे दिन हुईं शतरंज और कैरम प्रतियोगिताएं

फोटो: विजेता पुरस्कार में मिली शील्डों के साथ

इटावा,17 फरवरी। सर मदनलाल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन में शुक्रवार को जेनरो 2023 के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम के द्वितीय दिवस पर कई खेलकूद प्रतियोगिताएं आयोजित हुई।

शतरंज एवम कैरम प्रतियोगिता में महिला एवं पुरुष वर्ग के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। कैरम में बी फार्मा,डीफार्मा, बीएड, नर्सिंग, मैनेजमेंट से विद्यार्थियों की 8 महिला एवं 8 पुरुष टीमों ने प्रतिभाग किया।

।कैरम के पुरुष वर्ग में डीफार्मा के द्वितीय वर्ष के छात्रों हर्षित चंदेल एवं मोहम्मद जैद ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं बीफार्मा के मोहम्मद आमिर व सूरज कुमार ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। जबकि कैरम के महिला वर्ग में बीबीए प्रथम वर्ष की प्रिंसी पाल व श्रष्ठि मिश्रा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। द्वितीय स्थान पर डीफार्मा की शालिनी व रोहिनी यादव विजयी रहीं। शतरंज प्रतियोगिता में बीफार्मा, डीफार्मा,नर्सिंग,बीएड,बीबीए, बीसीए से विद्यार्थियों की 6 टीमों ने प्रतिभाग किया, जिसमें पुरुष वर्ग में बीफार्मा चतुर्थ वर्ष के हर्ष वर्मा ने फाइनल व डीफार्मा के प्रथम वर्ष के रवि कुमार रनर अप रहे।

महिला वर्ग में जीएनएमनर्सिंग की प्रथम वर्ष की पारुल तिवारी फाइनल विजेता एवम अंशिका यादव रनर अप रही ।

संस्था के चेयरमैन डा0 विवेक यादव एवम डायरेटर डा0 उमाशंकर शर्मा द्वारा प्रथम एवं द्वितीय स्थान पाने वाले सभी छात्र-छात्राओं को पुरुस्कृत किया गया।

*वेदव्रत गुप्ता