Tuesday , September 17 2024

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कोतवाली परिसर में स्थित भोजनालय के जीर्णोद्धार के बाद शुभारंभ किया

अरुण दुबे भरथना

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कोतवाली परिसर में स्थित भोजनालय के जीर्णोद्धार के बाद शुभारंभ किय,साथ ही उत्कृष्ट सेवा के लिए पांच सिपाहियों व ग्राम सुरक्षा प्रहरी को सम्मानित कर हौसला अफजाई की

शनिवार को कोतवाली परिसर में आयोजित कार्यक्रम में एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने एसपी ग्रामीण ओमवीर सिंह, एसपी क्राइम प्रशांत कुमार,एसडीएम हेम सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी विजय सिंह के साथ परिसर में जीर्णोद्धार किये गए भोजनालय का वैदिक मंत्रोच्चार के बीच शिला पट्टिका का अनावरण व फीता काटकर शुभारंभ किया गया। एसएसपी ने कहा कि परिसर में पहले मेस छोटा था,अब उसका विस्तार कर थाने में तैनात पुलिस कर्मियों को बैठकर भोजन करने का बेहतर प्रबंध किया गया।

एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कॉन्स्टेबल आलोक कुमार शाक्य,अरविंद,सागर,ललित व महिला सिपाही नीशु को उनके उत्कृष्ट कार्यो के लिए पुरस्कृत कर हौसला अफजाई की गई,साथ ही दो ग्राम सुरक्षा प्रहरी राजकुमार सतनुपुर, बेंचेलाल दिवरासई को तत्काल सूचनाये देने के लिए सजग प्रहरी के रूप में नगद पुरस्कार प्रदान किया गया।

इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक बीएस सिरोही,एसएसआई दीपक कुमार आदि के अलावा सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल,सभासद हरिओम दुबे,चरण सिंह,अनूप जाटव,सुशील चौधरी,मनोज पोरवाल आदि संभ्रान्तजनो की मौजूदगी रही।

 

एसएसपी ने लोगो से पूछी समस्याएं (कॉलम में लगाये)

भरथना कोतवाली परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान एसएसपी डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने मौजूद लोगों से नगर की समस्याओं के बारे पडताल की जिस पर भाजपा सभासद हरिओम दुबे ने नगर जाम की समस्या को लेकर ट्रैफिक सिपाही की माग की।

पत्रकार अरुण दुबे ने कस्बा पुलिस चौकी के जीर्णोद्धार कराने सहित अन्य लोगो से समस्याओ के सम्बंध में प्रार्थना पत्र दिए गए ।

इस दौरान उन्होंने ग्राम सुरक्षा प्रहरियों से आगामी 2 अक्टूबर को पुलिस लाइन इटावा आने की बात कही,जहां उन्हें टार्च,ड्रेस आदि सामान उपलब्ध कराए जाने का आश्वासन दिया।

फ़ोटो