Sunday , September 22 2024

दिबियापुर में सिपाही और महिला का अश्लील वीडियो वायरल

रिपोर्ट – आकाश उर्फ अक्की भईया संवाददाता 

दिबियापुर, औरैया। दिबियापुर थाने में एक सिपाही और महिला के साथ अर्द्ध नग्न वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सी ओ सिटी प्रदीप कुमार ने इस मामले की जांच की। तो महिला ने पूछताछ बताया कि जानबूझकर मेरे पति ने वीडियो वायरल किया है।

पुलिस ने महिला के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सिपाही प्रमोद कुमार को निलंबित कर दिया गया है। मंगलवार की सुबह एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। जिसमें थाने में तैनात सिपाही प्रमोद कुमार का एक महिला के साथ अर्द्धनग्न वीडियो वायरल हुआ। वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई ।

सीओ प्रदीप कुमार ने बताया इस महिला की शादी 2012 में धर्मेंद्र से हुई थी।पति उसके साथ हमेशा मारपीट करता था तो फरवरी 2023 में उसका तलाक हो गया। बीते दिन पति ने उसे घेर कर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में वीडियो और फोटो वायरल कर दिया। इन सभी मामले उन सभी मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक चारों निगम ने बताया कि गलत आचरण के कारण सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।इसके साथ ही साइबर सेल की मदद से उस मोबाइल से इंस्टाग्राम और फेसबुक के वीडियो हटवाए जा रहे हैं।