Saturday , October 26 2024

भारी पुलिस बल के साथ जसवंत नगर की सड़कों पर किया गया पैदल मार्च

फोटो :- जसवंत नगर की सड़कों पर भारी पुलिस बल पैदल गस्त मार्च करता हुआ

जसवंतनगर (इटावा)। निकाय चुनावों को लेकर पुलिस प्रशासन कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहता है।खासतौर से जसवंतनगर जैसी राजनीतिक पार्टियों के गढ़ में।       इसी वजह से वरिष्ठ पुलिस कप्तान संजय कुमार वर्मा के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी जसवंत नगर अतुल प्रधान के नेतृत्व में मंगलवार शाम नगर में भारी पुलिस बल के साथ पैदल फ्लैग मार्च निकाला गया।

   इस पैदल मार्च में थाना में तैनात सभी पुलिस उपनिरीक्षक, हेड कांस्टेबल, कांस्टेबल, महिला पुलिस बल, थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार सोलंकी के नेतृत्व में सड़कों पर पैदल गस्त करते  नजर आए।
    यह पैदल गस्त  मार्च थाना परिषर से शुरू होकर हाईवे बस स्टैंड चौराहा पहुंचा और उसके बाद वहां से मुख्य बाजारों में होता हुआ । लुदपुरा तिराहा, रेलमंड  आदि तक पहुंचा। रास्ते में पुलिस अफसरों ने व्यापारियों और आम लोगों को आश्वस्त किया कि नगरपालिका चुनावों में किसी की भी दबंगई नहीं चलने दी जाएगी।  चुनाव दौरान लोग बिना भय के  मतदान कर सकेंगे।
 क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी ने लोगों से कहा कि वह बिना किसी जोर दबाव के अपना मतदान करें। अगर कोई धमकाए या जबरदस्ती करें तो तुरंत ही थाना को सूचित करें। उन्होंने कहा कि अराजक तत्वों को किसी भी कीमत पर चुनावों पर हावी नहीं होने दिया जाएगा।  उन पर कड़ी कार्रवाई करने में कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।
*वेदव्रत गुप्ता
___