Friday , September 20 2024

गिरफ्तारी की खबर को राहत फतेह अली खान ने बताया झूठा, बोले- मैं तो दुबई में..

कुछ देर पहले मशहूर गायक राहत फतेह अली खान की दुबई एयरपोर्ट पर हुई गिरफ्तारी की खबर ने सभी को चौंका दिया था। अब इस मामले में खुद राहत फतेह अली खान की ओर से जवाब आ गया है और उन्होंने इस खबर को सिरे से खारिज कर दिया है।

मेरे दर्शक मेरी ताकत: राहत फतेह अली खान
राहत फतेह अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करके अपना बयान साझा किया। उन्होंने कहा कि वो दुबई में अपने गाने को रिकॉर्ड करने आए हैं। बहुत अच्छे गाने हो रहे हैं और सब कुछ ठीक चल रहा है। उन्होंने कहा कि मैं आपसे गुजारिश करता हूं कि घटिया अफवाहों पर ध्यान न दें। ऐसा कुछ भी नहीं है, जैसा लोग सोच रहे हैं। मेरे दर्शक मेरी ताकत है।

क्या था मामला ?
राहत फतेह अली खान को लेकर खबर आई थी कि उन्हें दुबई एयरपोर्ट पर विमान में चढ़ने से रोका गया था और दुबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पाकिस्तान के जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, गायक के पूर्व मैनेजर सलमान अहमद ने उनके खिलाफ दुबई में केस दर्ज कराया है, जिसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया। हालांकि, अब राहत फतेह अली खान ने इस खबर का खंडन कर दिया है। मालूम हो कि राहत कुछ महीने पहले भी विवाद में घिर गए थे, जब उन्होंने अहमद को नौकरी से निकाल दिया था।