Saturday , September 21 2024

रनियां में गत्ता फैक्टरी में लगी भीषण आग, बुरी तरह झुलसे छह मजदूर, दमकल की छह गाड़ियां मौके पर

कानपुर:कानपुर देहात में रनियां स्थित गत्ता फैक्टरी में शनिवार सुबह अचानक से आग लग गई। इससे काम कर रहे मजदूर अंदर ही फंस गए। सूचना पर पहुंची पुलिस व फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां आग बुझाने के साथ अंदर फंसे मजदूरों को निकालने में जुटी हैं। अभी तक पुलिस अंदर फंसे मजदूर सुमित पुत्र रामशंकर, विशाल पुत्र छुट्टन, सुरेंद्र पुत्र श्यामलाल,रोहित पुत्र श्यामलाल, शिवम पुत्र रामशंकर, रवि पुत्र कमलेश निवासी जरीहा को बाहर निकाल सकी है।

सभी मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। आग लगने के बाद से फैक्टरी प्रबंधन मौके से नदारद है। घटना की जानकारी पर एएसपी राजेश पांडेय भी मौके पर पहुंचे हैं। फैक्टरी के गार्ड धर्मेद्र कुमार ने बताया कि एक शिफ्ट में कुल 15 मजदूर काम करते हैं। शुक्रवार को शुरू हुई दूसरी शिफ्ट में 10 मजदूर काम कर रहे थे।

फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियां पहुंची
बीड़ी पीने के दौरान आग लग गई। इससे फैक्टरी में काम कर रहे मजदूर अंदर ही फंस गए हैं। पुलिस व फायर बिग्रेड अंदर फंसे मजदूरों को निकालने के साथ आग बुझाने में जुटी है। वहीं, घटना की सूचना पर फायर ब्रिगेड की चार और गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। साथ ही, एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति सहित अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।