Sunday , September 22 2024

खाने का पैसा मांगने पर AAP विधायक ने रेस्तरां मालिक को पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR

अहमदाबाद: गुजरात के नर्मदा जिले में एक रेस्तरां मालिक पर कथित रूप से हमला करने के आरोप में आम आदमी पार्टी (आप) के एक विधायक और 20 अन्य के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। रेस्तरां मालिक की शिकायत पर पुलिस ने शनिवार को आप विधायक चैतर वसावा समेत 20 अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

गुजरात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने शनिवार को आप विधायक चैतर वसावा समेत 20 लोगों के खिलाफ 16 सितंबर को मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि, इस घटना में शामिल छह लोगों की पहचान की गई है। मारपीट की यह घटना जिले के डेडियापाड़ा इलाके की बताई जा रही है।

बिल चुकाने के लिए कहना रेस्तरां मालिक को पड़ा भारी
पुलिस अधिकारी ने बताया कि 2022 के गुजरात चुनाव में डेडियापाड़ा सीट से जीतने वाले चैतर वसावा और अन्य आरोपियों ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता और रेस्तरां मालिक शांतिलाल वसावा के साथ गाली-गलौज की और मारपीट की। उन्होंने बताया कि विधायक और उनके समर्थकों ने 16 सितंबर की रात को रेस्तरां मालिक पर उस समय हमला कर दिया जब उनकी ओर से रेस्तरां का बिल चुकाने के लिए कहा गया।

शिकायतकर्ता की ओर से आरोप लगाया कि जब उसने चैतर वसावा को अपने मोबाइल फोन से कॉल किया और बिल का भुगतान करने के लिए कहा। तो इससे विधायक नाराज हो गए। रेस्तरां मालिक ने बताया कि, विधायक कथित तौर पर 20 लोगों के साथ मेरे घर पर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और गाली-गलौज की। यही नहीं उन्होंने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी।

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। भारतीय न्याय संहिता की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि अब तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। इन मामलों में दर्ज किया गया है केस। जानबूझकर अपमान करना, जानबूझकर चोट पहुंचाना, गैरकानूनी तरीके से एकट्ठा होना, दंगा, आपराधिक धमकी और आपराधिक साजिश जैसे मामले शामिल हैं।