Saturday , October 19 2024

हरदोई तेजतर्रार कोतवाल पिहानी ने हिस्ट्रीशीटरो को बुलाकर कोतवाली मे कसे पेज, हिस्ट्रीशीटरो की लगेगी कोतवाली में हर महीने में हाजिरी

 

्पिहानी/ हरदोई

हिस्ट्रीशीटरों की पुलिस खींचेगी फोटो, वीडियो भी बनाएगी

 

तेजतर्रार कोतवाल दिलेश कुमार ने हिस्ट्रीशीटरो को बुलाकर जमकर पेचकस है कहा कि यदि कोतवाली क्षेत्र में कहीं भी अपराध हुआ तो खैर नहीं । कोतवाली पिहानी में 102 हिस्ट्रीशीटर है। हिस्ट्रीशीटरो से कहा कि हर महीने पिहानी कोतवाली मे 30 तारीख को आकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं। कोतवाल ने कहा कि अब हर हिस्ट्रीशीटर के घर जाकर पुलिसकर्मी पूछताछ का वीडियो बनाकर फोटो खींचेगी। यदि वह घर पर नहीं मिलता है तो परिजन व रिश्तेदारों से भी जानकारी ली जाएगी।पुलिस शिकंजा कसने में जुट गई है। हिस्ट्रीशीटरों की गतिविधियों का पुलिस पता कर रही है। सभी के सत्यापन किया जा रहा है।
इसके पीछे माना जा रहा है कि कई अपराधियोें की हाल की फोटो न होने के कारण उन्हें पकड़ने में परेशानी होती है।
हिस्ट्रीशीटरों की फोटो अलग से पुलिस के पास भी होगी। आदेश में कहा कि अगर कोई हिस्ट्रीशीटर घर पर नहीं मिलता है तो परिजन व रिश्तेदारों से उसकी जानकारी ली जाए। अगर किसी के मकान पर ताला मिलता है तो पड़ोसी से पूरा विवरण लेकर पुलिस एकत्रित करेगी। हिस्ट्रीशीटर अशोक कुमार निवासी गुरुदीन पुरवा, रामासरे पीरपुर ,मोहन शुक्ला अंजना ,बृजेश सिंह कोटरा, छोटे जोशी डर्रा , विद्यासागर डर्रा, अलाउद्दीन शाहपुर सैदान, रामअवतार पीरपुर, वीरेंद्र कुमार इब्राहिमपुर, तिलकराम मगरापुर, हारून पंडरवा आदि लोगों से कोतवाल ने बात की।