Saturday , October 19 2024

इटावा रोडवेज बस तथा पीएससी के ट्रक में टक्कर चार सिपाही सहित दर्जन घायल

जसवंतनगर/इटावा। हाईवे पर एक पीएसी के ट्रक में रोडवेज बस की टक्कर लगने से दोनों में सवार करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए जिनमें चार पीएसी जवान घायल हुए हैं।
दुर्घटना सुबह 9.30 बजे करीब हाईवे स्थित कुरसेना गांव से पहले नगला नवल मोड़ के पास हुई जहां इटावा की ओर से बलरई स्थित ब्रह्माणी मंदिर पर ड्यूटी के लिए जा रहे पीएसी जवानों के एक ट्रक में औरैया डिपो की बस टकरा गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक ऑटो को बचाने के चक्कर में पीएसी ट्रक संख्या यूपी 79 टी 4290 के चालक ने ट्रक डिवाइडर की ओर दबा दिया तभी औरैया डिपो की रोडवेज बस संख्या यूपी 78 बीजी 0961 जो करीब 45 सवारियां लेकर आगरा की ओर तेजी से जा रही थी उसके चालक ने ब्रेक लगाने की काफी कोशिश की किंतु बस पीएसी ट्रक में जा टकराई। टक्कर के दौरान दोनों वाहन डिवाइडर पर चढ़ गए। पीएसी ट्रक चालक साइड क्षतिग्रस्त हुआ जबकि बस का अगला बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। इस दौरान पीएसी ट्रक में सवार सात में से चार जवान ड्राइवर सुरजीत कुमार, चंदन जायसवाल, चंद्रकांत धरवाल व नवाब सिंह घायल हुए। सूचना मिलने पर शीघ्र पहुंचे इंस्पेक्टर सुधीर सिंह ने एंबुलेंस के जरिए घायल पीएसी जवानों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया। बस में सवार छ: यात्रियों को भी चोटें आईं हैं जो अपने निजी स्तर पर इलाज हेतु चले गए।
घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी कपिल देव सिंह भी घटनास्थल पहुंचे। मौका मुआयना करने के बाद उन्होंने सैफई मेडीकल यूनिवर्सिटी पहुंचकर घायल पीएसी जवानों का हाल जाना है। सिटी इंचार्ज नागेंद्र सिंह, एसआई नगेन्द्र वशिष्ठ सहित पुलिस बल ने यातायात सुचारू कराया।