Saturday , October 19 2024

होमवर्क नहीं किया तो टीचर ने 13 साल के छात्र की पीट-पीटकर ले ली जान

राजस्थान के चुरु जिले में बुधवार को एक टीचर ने अपने स्टूडेंट की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि निजी स्कूल में  7वीं क्लास के स्टूडेंट ने अपना होमवर्क पूरा नहीं किया था, जिससे नाराज होकर टीचर ने उसकी जमकर पिटाई की थी। आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

शिक्षा मंत्री गोविंद डोटासरा ने घटना पर दुख जताते हुए अधिकारियों को स्कूल की मान्यता सस्पेंड करने का आदेश दिया है। सालासर पुलिस स्टेशन के एसएचओ संदीप विश्नोई ने कहा कि 13 साल का गणेश प्राइवेट स्कूल में 7वीं क्लास का स्टूडेंट था और होमवर्क पूरा नहीं करने की वजह से टीचर ने उसे बुरी तरह पीटा था।

पुलिस अधिकारी  ने बताया कि बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल पहुंचाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। उन्होंने बताया कि आरोपी शिक्षक मनोज (35) को हिरासत में ले लिया गया है और गिरफ्तारी की जाएगी। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

 

शक्षिा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कोलासर गांव में एक निजी स्कूल टीचर की पिटाई से सातवीं क्लास के बच्चे की मौत होने का दुःखद समाचार मिला। पुलिस ने आरोपी शक्षिक को पकड़ कर उचित जांच शुरू कर दी है। डोटासरा ने बताया कि मामले की पूरी जांच होने तक स्कूल की मान्यता निलंबित करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिया गया है।