Saturday , October 19 2024

फिरोजाबाद हाईवे पर लूटपाट करने वाले चार आरोपी पुलिस ने दबोचे

थाना रामगढ़ पुलिस टीम ने गैंग बनाकर हाईवे पर लूट करने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। लूट के मोबाइल व रुपये तथा अवैध असलाह बरामद किए।

कुछ महीनों से हाईवे पर गैंग बनाकर लूट करने की काफी घटनाएं बढ़ रही थीं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने थाना रामगढ़ से पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में कार्रवाई के निर्देश दिए। चेकिंग के दौरान रामगढ़ पुलिस ने चनौरा में हाइवे बाईपास के नीचे कोटला रोड पर चेकिंग में बाइक पर चार युवकों को जाते देखा। पुलिस चेकिंग से बचने को बाइक मोड़ी तो उनको पीछा करके दबोच लिया।

थाना प्रभारी हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि लुटेरों ने ने अपने नाम रोहित शर्मा उर्फ लाला पुत्र गोकुल शर्मा निवासी जरिया पोस्ट नैपई थाना रामगढ़ से तमंचा और कारतूस मिले। इसके अलावा मोबाइल, 5000 रुपये नकद, सोने की कान की झुमकी बरामद हुई। दूसरे आरोपी दीपक तिवारी पुत्र सुभाष तिवारी निवासी नैपई से 6200 रुपये नकद, सोने की झुमकी और फोन मिला। तीसरे आरोपी अंशुल शर्मा पुत्र हरिबाबू शर्मा निवासी ग्राम जरिया पोस्ट नैपई से तमंचा, कारतूस, 600 रुपये, मोबाइल, चौथे आरोपी अनूप शर्मा पुत्र सुनील कुमार शर्मा निवासी गढ़ी श्रीराम थाना नारखी से मोबाइल, 600 रुपये, बरामद हुए। चारों ने हाईवे पर लूटपाट, चोरी की घटनाओं को को कबूला। आपस में बाइकें बदलकर हाईवे पर लूटपाट करते हैं। मौजमस्ती के खर्चे के लिए लूटपाट करने के लिए रात को निकलते हैं। विभिन्न थाना क्षेत्रों में पहुंचकर राहगीरों को शिकार बनाते हैं।