Sunday , October 20 2024

हरदोई समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव व जिला अध्यक्ष मंच पर सम्मान समारोह में भिड़े सपाइयों ने काटा हंगामा

 

रिपोर्ट
विवेक कुमार यादव
दैनिक माधव संदेश न्यूज़ हरदोई
तहसील सदर हरदोई
कछौना/हरदोई विकासखंड कछौना क्षेत्र के अंतर्गत एक कार्यक्रम में आपस में भिड़े समाजवादी कार्यक्रम समारोह में सम्मान लेकर प्रदेश सचिव व पूर्व जिला अध्यक्ष व वर्तमान जिला अध्यक्ष से नोकझोंक हुई, समाजवादी पार्टी के टिकट की दौड़ लगा रही पूनम सरोज के नेतृत्व में कार्यक्रम होना था। शुक्रवार की शाम से आपस में दोनों गुटों में अलग-अलग प्रकार की बातें चल रही थी।
जानकारी के अनुसार शनिवार को समाजवादी पार्टी की महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह व राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयाद जरीन का कार्यक्रम 160 विधानसभा बालामऊ में पूर्व में रही समाजवादी पार्टी सरकार की प्राथमिकता बताने आई थी। मंच का संचालन कर रहे संतराम यादव ने मुख्य अतिथि के व प्रदेश सचिव का समारोह होने के बाद। जैसे मंचासीन जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जीतू का नाम सम्मान के लिए संबोधित किया। मंच पर बैठे प्रदेश सचिव व पूर्व जिलाध्यक्ष हरदोई शराफत अली ने हंगामा काट दिया। और कहा इनका स्वागत नही होगा ये कार्यक्रम में बिना अनुमति आए हैं।शराफत अली ने वर्तमान जिला अध्यक्ष जितेंद्र कुमार जीतू को मंच पर अपमान जनक शब्द का प्रयोग किया। और मंच पर ही कहां तुम्हारे से समाजवादी पार्टी में रहकर समाजवादी का विरोध कर रहे हो,तुम्हारे जैसे जिला अध्यक्ष गंदी नाली के कीड़े हैं। मंच पर प्रदेश सचिव के बिगड़े बोल देखकर जिला अध्यक्ष ने विरोध किया। हरदोई में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के दो गुट बताए जाते हैं। अलग-अलग गुट होने से हंगामा सुरु हो गया। दोनो गुटों के सपा कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे के विरोध में अपमान जनक शब्द प्रयोग किए। मंच पर जोरो से हंगामा शुरू होने से मुख्य अतिथि युवा महिला प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही मंचासीन को हटाकर मात्र 21 सेकंड मैं अपनी बात कह कर मंच से उतर गईं। मंच से मुख्य अतिथि के उतरते ही मंच पर दोनों गुटों में हंगामा होने लगा।
मंच छोड़कर पत्रकारों से बात करते हुए मुख्य अतिथि ने बताया कि महंगाई अपने चरम सीमा पर है जिससे जनता बहुत परेशान है। भाजपा सरकार में महिलाओं की कोई बात नहीं सुनी जा रही है। फैजाबाद स्टेशन का नाम बदलकर अयोध्या केंट के नाम से जाना जाएगा जिस पर उन्होंने बताया है कि पूर्व में रहे समाजवादी पार्टी के सरकार ने फैजाबाद में ही विकास कराया और अयोध्या में भी कराया है मैं अयोध्या की बेटी हूं और माननीय पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सबसे बेहतर अब तक के मुख्यमंत्री बने थे।