Friday , October 18 2024

हरदोई-पूर्व प्रधान के बेटे ने पत्रकार के घर जाकर जान से मारने की दी धमकी*

हरदोई-पूर्व प्रधान के बेटे ने पत्रकार के घर जाकर जान से मारने की दी धमकी*

*पीड़ित पत्रकार ने पुलिस चौकी गौसगंज में तहरीर देकर लगाई न्याय की गुहार*

*गौसगंज – हरदोई*:- हरदोई जनपद में सुरक्षित नहीं पत्रकार, लगातार हो रहे पत्रकारों व उनके माता पिता पर उत्पीड़न, जान से मारने की दी जा रही धमकी, राष्ट्रीय हिन्दी दैनिक कैनविज टाइम्स समाचार पत्र के संवाददाता सुरेन्द्र कुमार से मंगलवार शाम 5 बजे गांव निवासी बिपिन कुमार वर्मा पुत्र स्व चंद्रपाल , बाहर पड़ी चारपाई पर बैठ गया और पत्रकार के मम्मी,पापा को गन्दी, गन्दी मां बहन कर रहा। मां, पाप डर के मारे उसे कुछ नही कहा। जब सुरेन्द्र कुमार अपने काम से छुट्टी हुई तब घर आया तो देखा कि बिपिन बाहर पड़ी चारपाई पर बैठे मां बहन कर रहा था। जब पत्रकार अपनी बाइक से उतर कर बिपिन से पूछना चाहा तो वो पत्रकार को भी मां बहन करने लगा गंदी 2 गालियां देने लगा। जब पत्रकार ने घर को जाने को कहा तो पत्रकार का गला पकड़ लिया और मारने की धमकियां देना लगा कि हम तुमको तुम्हारे घर वालो को जान से मार डालेंगे। और बोलो जिसको भी बुलाना हो बुला लो हम किसी पुलिस, विधायक को नही डरते है। चाहो तो हम फोन करके बुला दे पुलिस वाले मेरा कुछ उखाड़ नही सकते थाना चौकी सब मेरे हाथ में है। कुछ देर बाद बिपिन के तीनों भाई राहुल , अमर सिंह, अजय, पत्रकार के घर पर आ गए और पत्रकार सहित पूरे परिवार को ही गालिया देना शुरू कर दिये। हाथा पाई करने लगे।
पत्रकार ने बताया कि मेरे घर आने से पहले बिपिन हवाई फायरिंग से मां, पाप को मारने की धमकी दे रहा था। मेरे मम्मी पापा सुबह शाम रात को खेतों पर रहते है किसी भी समय वार कर सकता है, मेरा घर गांव से बाहर है जहाँ पर अकेला मेरा ही घर पड़ता है। रात को चारों भाइयों ने बोला कि में तुमको किसी भी टाइम मारूँगा । डरे हुये हम सब लोग आत्महत्या करने को मजबूर हैं।

जिसको लेकर पीड़ित पत्रकार ने पुलिस चौकी गौसगंज में लिखित प्रार्थना पत्र देकर लगाई न्याय की गुहार अब देखना यह है कि क्या पुलिस चौकी गौसगंज से मिल पायेगा न्याय।जनपद हरदोई थाना कासिमपुर क्षेत्र पुलिस चौकी गौसगंज का मामला।
रिपोर्ट
श्यामू राजपूत  हरदोई