Saturday , October 19 2024

इटावा- कानपुर-बुंदेलखंड के 22143 बूथ अध्यक्षों को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा देंगे जीत का मंत्र

*कानपुर-बुंदेलखंड के 22143 बूथ अध्यक्षों को राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा देंगे जीत का मंत्र : संजीव राजपूत, जिलाध्यक्ष भाजपा इटावा*

भाजपा के जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने बताया कि केंद्रीय एवं प्रदेश संगठन ने आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए अपने सबसे मजबूत किले को बचाने की तैयारी में जुट गई है। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के 22,143 बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर जीत का मंत्र देंगे।

भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र के 23 नवंबर को प्रस्तावित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के जरिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा *संगठनात्मक स्तर पर विधानसभा चुनाव का आगाज कानपुर से करेंगे* । इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ भी शिरकत करेंगे।

विधानसभा चुनाव सामने है। नेता, कार्यकर्ता के साथ सरकारी मशीनरी भी चुनावी मोड में आने लगी है। ऐसे में पार्टी अपने बूथ अध्यक्षों को पूरी तरह सक्रिय मोड में लाने में लगी हुई है।

बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव में कानपुर-बुंदेलखंड की 52 में से 52 सीटें जीत कर क्लीन स्वीप करने की तैयारी कर रही है।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के *राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह 23 नवंबर 2021को कानपुर के ‘रेलवे ग्राउंड निराला नगर’ में ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ अभियान के अंतर्गत कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के 22143 बूथ अध्यक्षों को संबोधित कर जीत का मंत्र देंगे ।*

बीजेपी ने कानपुर-बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों पर मजबूत पकड़ बना ली है। बीजेपी ने 2017 के विधानसभा चुनाव में कानपुर-बुंदेलखंड की 52 में से 47 सीटों पर शानदार जीत दर्ज की थी। वहीं 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने कानपुर-बुंदेलखंड की 10 में से 10 दस सीटें जीत कर क्लीप स्वीप किया था। दोनों चुनावों में बीजेपी ने एतिहासिक जीत दर्ज की थी।

*बूथ प्रबंधन प्रमुख एवं बीजेपी के जिला महामंत्री शिवाकांत चौधरी ने बताया कि कल जनपद इटावा से लगभग 1500 लोग* कानपुर- बुंदेलखंड क्षेत्र में रेलवे ग्राउंड निराला नगर कानपुर के लिए बसों से प्रस्थान करेंगे । बूथ सम्मेलन में क्षेत्र के 22143 बूथ अध्यक्ष सहित 28000 कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।