Monday , October 21 2024

इटावा किसान ने सूदखोरों से परेशान होकर पत्नी की हत्या कर,जहर खाकर की आत्महत्या*

*किसान ने सूदखोरों से परेशान होकर पत्नी की हत्या कर,जहर खाकर की आत्महत्या*

जसवंतनगर ।थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम नगला नरिया मैं कथित रूप से कर्ज से डूबे किसान ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा बाद में खुद खाया जहर मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में हुई मौत सूचना थाना पुलिस को दी गई जिस पर थाना प्रभारी मय पुलिस टीम के मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी
बताते हैं कि जसवंतनगर थाना क्षेत्र के गांव नगला नरिया निवासी रजनीश उर्फ छोटे दुबे पुत्र जयप्रकाश दुवे उम्र 35 वर्ष ने कर्ज से परेशान होकर संभवत: शुक्रवार रात्रि के समय अपनी पत्नी कंचन उम्र 25 को पहले गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया जिसके बाद उसने स्वंम जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसे परिवारी जनों द्वारा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में उपचार हेतु ले जाया गया था जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। कंचन के पिता रामकिशोर पुत्र गोपी निवासी टीचर्स कॉलोनी बाह (आगरा) को परिवारी जनों ने रात्रि के समय ही सूचना दे दी थी जिस पर वह शनिवार सुबह अपने परिवार के साथ गांव पहुचे । परिवारी जनों ने बताया कि मृतकों के एक डेढ़ वर्ष का मासूम है। मृतकों के घर के बाहर खड़े ग्रामीण आपस में चर्चा कर रहे थे कि आज कर्ज की वजह से दो दो मौतें हो गई।

थाना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि अभी महिला की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रथम दृष्टया यही प्रतीत होता है कि पहले इसने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा बाद में उसने स्वयं जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में मौत हो गई। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

फ़ोटो- जसवंत नगर के ग्राम नगला नरिया में पति पत्नी की मौत की घटना के बाद छानबीन करती पुलिस।