Tuesday , October 29 2024

इटावा भारतीय जनता पार्टी जनपद इटावा कार्यालय पर संगठन के मुखिया जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने जिला पदाधिकारियों को अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत सम्मान किया

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 में भारतीय जनता पार्टी ने लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत के साथ वापसी करते हुए इतिहास रचा ।

प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड बहुमत से मिली जीत की खुशी में आज भारतीय जनता पार्टी जनपद इटावा कार्यालय पर संगठन के मुखिया जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत ने जिला पदाधिकारियों को अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत सम्मान किया तथा मिठाई खिलाकर प्रदेश में प्रचंड जीत की शुभकामनाएं दी।

जिलाध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन को 403 सदस्यीय विधानसभा में 273 सीटें मिली हैं तथा बीजेपी को अकेले 255 सीटे इस बार मिली है इस से स्पष्ट होता है जनता का अगाध प्रेम व विश्वास पर भारतीय जनता पार्टी बना हुआ है तथा देश के यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में तथा यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा निष्पक्ष रूप से आम आदमी तक सरकार की जनहितकारी योजनाओं को पहुंचाने में सफल रही है ।

आगे बोलते हुए कहा 37 साल बाद ऐसा हुआ है, जब एक सत्ताधारी दल पर जनता ने दोबारा विश्वास जताया है तथा प्रचंड बहुत में दोबरा सत्ता में पहुँचाया है ।

जिलाध्यक्ष ने चुनाव में लगे जनपद के समस्त पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि ये सभी के सामुहिक एकजुटता से सही दिशा में की गयी मेहनत का ही परिणाम है जो भाजपा ने प्रदेश में दोबारा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाई है ।

उन्‍होंने कहा कि यूपी ने देश को कई प्रधानमंत्री दिए हैं लेकिन यूपी में पहली बार हो रहा जब कोई मुख्‍यमंत्री लगातार दूसरी बार सत्‍ता में आया है ।

कार्यक्रम का कुशल संचालन जिला मंत्री जितेंद्र गौड़ ने किया ।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, जिला उपाध्यक्ष विक्रम अग्रवाल, सुबोध तिवारी, देव प्रताप भदौरिया, दीपक नाथ चौधरी, जिला मंत्री डॉ ज्योति वर्मा, ममता कुशवाहा, रजत चौधरी, चक्रेश जैन, राहुल राजपूत, राजकमल यादव, कोषाध्यक्ष संजीव भदौरिया, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, सतेंद्र राजपूत, कार्यालय प्रभारी रवि पाल, रोहित भदौरिया, दानिश अंसारी सहित कार्यकर्तागण उपस्थित रहे ।