Tuesday , October 29 2024

जसवंत नगर *सैफई रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत*

*सैफई रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुई मौत*

जसवंतनगर। मजदूरी कर ऑटो में सवार होकर घर लौटते समय युवा मजदूर की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से इलाज के दौरान मौत हो गई।
नगर की कांशी राम कॉलोनी निवासी 22 वर्षीय बल्लू पुत्र राजेंद्र शर्मा मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। खेतों में फिलहाल आलू खुदाई का काम चल रहा है तो बल्लू सैफई रोड स्थित किसी किसान के खेत में आलू बीनने गया था वहां से जब वह घर वापस आने के लिए ऑटो में सवार था। ऑटो अजनौरा गांव की मोड़ से निकला वैसे ही नगर की ओर आते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया। बताया गया है कि उसके शरीर का कुछ हिस्सा ऑटो से बाहर निकला हुआ था इस कारण हादसा हो गया। आनन-फानन में ऑटो में सवार अन्य लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलावस्था में उसे सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में जाकर भर्ती कराया। सिर में गंभीर चोट थी खून लगातार बह रहा था चिकित्सकों के काफी प्रयास के बावजूद इलाज के दौरान ही इस युवा मजदूर की मौत हो गई।
सूचना पर थाना कोतवाली जसवंत नगर से उपनिरीक्षक भगवत स्वरूप व कांस्टेबल अभिषेक कुमार ने मृतक के शव को पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मृतक की मां गुड्डी देवी, बहन रिंकी व छोटे भाई सनी समेत सभी परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।