Tuesday , October 29 2024

इटावा , सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत:अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुआ हादसा, ट्रैक्टर और टेंपो ड्राइवर की हुई मौत

इटावा जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत हो गई। दोनों ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जसवंतनगर से ट्रैक्टर से आलू लेकर मंडी बेचने जा रहे किसान को ट्रक ने टक्कर मार दी। मौके पर ही किसान की मौत हो गई। वहीं बकेवर क्षेत्र में कार और टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत हो गई।

बता दें, जसवंतनगर के वीलमपुर गांव से नवीन मंडी ट्रैक्टर से आलू लेकर जा रहे किसान के ट्रैक्टर को तेज गति से पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे किसान शशिकांत की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा फ्रेंड्स कॉलोनी थाना क्षेत्र में हुआ। जानकारी मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

वहीं दूसरी घटना देर रात बकेवर थाना क्षेत्र के टिली-टिला में हुई। जिसमें विपिन कुमार की कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जानकारी मिलने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेजा।

वहीं पुलिस ने दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. वरुण कुमार ने बताया, अलग-अलग में दो युवकों की मौत हुई है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है