Tuesday , October 29 2024

भरथना, किसान यूनियन लोकशक्ति के नेताओं ने बालूगंज स्थित शहीद पार्क पहुँच कर भगतसिंह एवं चन्द्रशेखर आजाद की प्रतिमाओ पर माल्यार्पण शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। 

भरथना

सरदार भगतसिंह की आजादी का मकसद केवल सत्ता का हस्तांतरण नहीं बल्कि देश की जनता की बहबूदी और देश में मजबूत भाईचारे को स्थापित करना था। यह बात आज अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के शहादत दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए माकपा जिला सचिव मण्डल के सदस्य कामरेड अनिल दीक्षित ने कही।

किसान सभा,किसान यूनियन लोकशक्ति के नेताओं ने बालूगंज स्थित शहीद पार्क पहुँच कर भगतसिंह एवं चन्द्रशेखर आजाद की प्रतिमाओ पर माल्यार्पण शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

अनिल दीक्षित ने कहा कि जब तक किसान को उपज की सही कीमत, युवाओं को रोजगार,छात्रों को सस्ती और रोजगार परक शिक्षा, महिलाओं को बराबरी का दर्जा और सुरक्षा तथा दबे पिसे लोगों को विकास की मुख्य धारा में आने का मौका नहीं मिलता भगतसिंह के बलिदान का उद्देश्य पूरा नहीं होगा।

का0दीक्षित ने नफ़रत फैलाने वालों से सावधान रहते हुए भाईचारे को मजबूत करने और संविधान व देश को कमजोर करने की हर साजिश का मुँहतोड जबाब देने का आह्वान किया।

इसके अलावा किसान नेता राम प्रकाश गुप्ता, मधुर यादव व  संजीव यादव ने भी सम्बोधित किया।

समारोह में आपेन्द्र कुमार प्रधान, शिवराम सिंह, सुरेश सिंह,जयवीर सिंह,रामप्रकाश यादव, विकास यादव, रवि बाबू, भोले सिंह व सगीर अहमद आदि मौजूद रहे।

फ़ोटो