Monday , October 28 2024

जसवंतनगर।थाना क्षेत्र के ग्राम डुढ़हा गांव के रहने वाले 45 वर्षीय राजमिस्त्री की अज्ञात कारणों के चलते मौत

जसवंतनगर।थाना क्षेत्र के ग्राम डुढ़हा गांव के रहने वाले 45 वर्षीय राजमिस्त्री की अज्ञात कारणों के चलते मौत हो गई। इस कारण पूरे गांव में मातम छा गया। स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम करवाया है।
प्राप्त विवरण के अनुसार नेशनल हाईवे स्थित डुढ़हा गांव निवासी 45 वर्षीय संतोष शाक्य पुत्र स्वर्गीय रामदास शाक्य सुबह अपनी 40 वर्षीया पत्नी गीता देवी व दो बेटों 19 वर्षीय अंकित 17 वर्षीय अंकुल एवं 14 वर्षीया बेटी खुशी कुमारी को लखना देवी मंदिर पर दर्शन कराकर मेला देख लौट कर आ रहे थे रास्ते में उन्हें बेचेनी की शिकायत हुई तो जिला चिकित्सालय इटावा से दवाई लेकर घर वापस सुबह 10 बजे लौट आए। कुछ देर बाद 11 बजे के समय परिजनों के अनुसार दोबारा परेशानी हुई और घर पर ही उनकी मौत हो गई।
इस सूचना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक की मां फूलमती देवी समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के पास नाममात्र की जमीन होने के कारण व राजमिस्त्री के रूप में मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। प्रधान लक्ष्मीनारायण शाक्य सहित अन्य ने प्रशासन से मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता दिलाए जाने की मांग की है।
सूचना मिलने पर डुढ़हा गांव पहुंचे थाना कोतवाली जसवंत नगर से उपनिरीक्षक करनवीर सिंह ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उन्होंने कहा कि मृत्यु के कारणों का सही पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।