Monday , October 28 2024

इटावा-* शहर के मुख्य बाजार में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर आज व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष *आलोक दीक्षित* ने भी की व्यापारियों से अतिक्रमण हटाने की अपील।

*इटावा-* शहर के मुख्य बाजार में दिन प्रतिदिन बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर आज व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष *आलोक दीक्षित* ने भी की व्यापारियों से अतिक्रमण हटाने की अपील।

व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष आलोक दिक्षित व्यापारियों से अपील की है कि सभी व्यापारी भाई अपनी दुकानों के बाहर अतिक्रमण किसी भी दशा में ना होने दे।

जो व्यापारी भाई अपनी दुकानों के बाहर नाली के ऊपर फड़ लगाने के लिए किराए पर जगह दे देते है उससे आए दिन बाजार में काफी जाम लग जाता है जिससे आम जनमानस को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है।

इटावा शहर की मुख्य मार्केट में दुकानदार लोगों के द्वारा रोड के बीचो बीच अपने दुपहिया वाहन खड़े कर दिए जाते है जिससे आम जनमानस को जाम की समस्या से जूझना पड़ता है, इसको हम सब व्यापारी भाई मिलकर तत्काल रुप से अतिक्रमण मुक्त कराएं।

जिला अध्यक्ष आलोक दीक्षित ने बताया कि अतिक्रमण की समस्या केवल मेन मार्केट में ही नहीं बल्कि रेलवे लाइन के उस तरफ राम नगर चौराहे से लेकर भरथना चौराहे  से नई मंडी और गुरुतेक बहादुर पुल के समीप ज्यादातर दुकानदारों ने तो लगभग 4 से 10 फुट तक अपनी दुकान की सीमा से बाहर अतिक्रमण बना रखा है।

*अगर इस अतिक्रमण को शीघ्र अति शीघ्र खत्म नहीं किया गया तो मुख्य बाजार में कोई भी अप्रिय घटना होने पर पुलिस बल, फायर ब्रिगेड सर्विस व एंबुलेंस समय पर नहीं पहुंच सकेगी।