Monday , October 28 2024

भर्थना *गोवंश को बचाने में 10 फीट गहरी खाई में गिरी कार*

भर्थना *गोवंश को बचाने में 10 फीट गहरी खाई में गिरी कार*

● लग्जरी कार में सवार थे तीन लोग एक हुआ घायल,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत भरथना-बकेवर मार्ग पर सोमवार को शाम 4 बजे ग्राम मोढ़ी के निकट सेंगर नदी पुल पर आवारा गोवंश को बचाने के चक्कर मे एक लग्जरी कार अनियंत्रित होकर 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सड़क हादसा इतना भयानक था कि देखते ही देखते कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
आपको बतादे मौहल्ला मोतीगंज के शैलेंद्र पोरवाल शाम लगभग 4 बजे बकेवर की तरफ से भरथना की ओर आ रहे थे तभी ग्राम मोढ़ी के निकट सेंगर नदी पुल पर एक आवारा गोवंश को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर रोड से 10 फीट नीचे खाई में गिर कर बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। जिसमें कार में सवार शैलेंद्र पोरवाल घायल हो गए,घायल के भाई विनोद पोरवाल ने बताया है कि उनके भाई शैलेंद्र पोरवाल ग्राम कुंवारा के रहने वाले सौरभ तिवारी,आयुष दुबे के साथ कार में सवार होकर बकेवर से भरथना अपने घर आ रहे थे।


इसी बीच सेंगर नदी के पुल पर यह हादसा घटित ही गया। जिसमें कार चालक सौरभ तिवारी निवासी ग्राम गंगौरा भरथना व आयुष दुबे बाल-बाल बच गए,जबकि शैलेंद्र पोरवाल घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए भरथना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भरथना ले जाया गया।
जिसके बाद शाम लगभग साढ़े 6 बजे गाड़ी मालिक ने क्रेन मशीन की मदद से कार को खाई से बाहर निकलवा है।

रजत तिमोरी की  रिपोर्ट