Monday , October 28 2024

भरथना तहसील बार एसोसियेशन की एक वर्षीय निर्वाचन प्रक्रिया हुई शुरू,

 

● भरथना तहसील बार
एसोसियेशन की एक वर्षीय निर्वाचन प्रक्रिया हुई शुरू,

भरथना,इटावा। भरथना तहसील बार एसोसियेशन
के एक बर्षीय निर्वाचन प्रक्रिया के चलते शुक्रवार को पर्चा बिक्री और पर्चा दाखिल की पहली तिथि को अध्यक्ष पद के लिए एडवोकेट सुरेश चंद यादव ने अपने प्रस्तावक एडवोकेट सुभाष चन्द्र यादव व समर्थक एडवोकेट ब्रजेश जाटव के साथ अपना पर्चा दाखिल किया है,वहीं महामन्त्री पद के लिए भी एक पर्चा एडवोकेट नरेन्द्र कुमार दिवाकर ने अपने प्रस्तावक सुदामा लाल दौहरे व समर्थक राजीब श्रीवास्तव के साथ पर्चा दाखिल किया है।
आपको बताते चलें भरथना तहसील बार एसोसियेशन की एक वर्षीय चुनावी प्रक्रिया आगामी 4 मई से प्रारम्भ हो चुकी है जो आगामी 13 मई को मतदान व परिणाम घोषित होने तक चलेगी।
भरथना तहसील बार एसोसियेशन के महामंत्री कृष्णकान्त श्रीवास्तव ने बताया कि एसोसियेशन की एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष के०के०गुप्ता के निर्देशानुसार वर्ष 2022 की एक वर्षीय चुनावी प्रक्रिया 4 मई से प्रारम्भ हुई है,जिसमें नामांकन पत्र क्रय करने की तिथि 4 मई,नामांकन तिथि 6 व 7 मई है,तथा नाम वापसी व जाँच प्रक्रिया 8 व 9 मई को होगी। वहीं 13 मई को मतदान और इसी दिन गिनती के बाद परिणाम घोषित किया जायेगा। सम्पूर्ण प्रक्रिया का समय प्रातः 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा। महामंत्री कृष्णकान्त श्रीवास्तव ने बताया कि उक्त निर्वाचन प्रक्रिया एल्डर्स कमेटी के अध्यक्ष एडवोकेट के०के०गुप्ता,सदस्य आदित्य प्रकाश श्रीवास्तव,रामपाल सिंह राठौर,सुरेश चन्द्र यादव,मलखान सिंह यादव,राघवेन्द्र कुमार श्रीवास्तव की देखरेख में शुक्रवार को अध्यक्ष और महामन्त्री पद के लिए एक-एक प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।