Monday , October 28 2024

इटावा, प्रदेश सरकार के टेबलेट वितरण कार्यक्रम में सपा विधायक बोले,

*पूर्व सरकार की योजना वर्तमान को भी भायी-राघवेन्द्र गौतम*

● प्रदेश सरकार के टेबलेट वितरण कार्यक्रम में सपा विधायक बोले,

भरथना,इटावा। भरथना विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक राघवेंद्र गौतम ने कहा है कि पूर्व की उनकी सरकार की योजना वर्तमान प्रदेश सरकार को भी खूब भा रही है,जिसके चलते प्रदेश भर में छात्र-छात्राओं को टेबलेट-स्मार्ट फोन वितरण करने का क्रम चल रहा है।
क्षेत्रीय सपा विधायक श्री गौतम शुक्रवार को भरथना क्षेत्र के ग्राम पालीखुर्द अन्तर्गत बी०एस०आईटीआई कालेज में टेबलेट-स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम के दौरान बतौर मुख्यअतिथि छात्र-छात्राओं और ग्रामीणों को सम्बोधित कर रहे थे।
विधायक ने टेबलेट वितरण कार्यक्रम में 15 छात्र-छात्राओं को टेबलेट वितरण करते हुए कहा कि वर्तमान समय मे छात्र-छात्राओं के लिए टेबलेट व स्मार्ट फोन आवश्यकता बन गया है,लेकिन इसका उपयोग मात्र आवश्यकता के लिए है,इसका दुरूपयोग करने पर हानिकारक बन सकता है।छात्र अपनी आवश्यकता के अनुसार अच्छी शिक्षा के लिए टेबलेट व स्मार्ट फोन उपयोग करें,अपना कीमती समय अनावश्यक रूप से टेबलेट चलाने में बर्वाद न करें।
इससे पूर्व संस्था की प्रबन्धक सुशीला यादव,प्रधानाचार्य विकास यादव ने मुख्यातिथि विधायक श्री गौतम का पुष्पहार पहना कर व प्रतिकचिन्ह भेंट कर स्वागत सम्मान किया।
टेबलेट वितरण के दौरान रामपाल यादव,सिग्रेस यादव,मनोज कुमार आदि गणमान्य ग्रामीण मौजूद रहे।