Monday , October 28 2024

जसवंतनगर। पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ एक बदमाश भागने सफल

जसवंतनगर। पुलिस ने अंतर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की आठ मोटरसाइकिल समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है जबकि एक मौका मिलते ही फरार हो गया। गिरफ्तार सभी अभियुक्तों को न्यायालय में पेश किया गया है।
इंस्पेक्टर रण बहादुर सिंह के मुताबिक सिटी इंचार्ज नागेंद्र सिंह, एसआई कपिल चौधरी हमराह कांस्टेबल नितिन कुमार, दानिश व प्रमोद के साथ सिरहौल पुल वाले बंबा के पास संदिग्ध वाहनों की चेकिंग कर रहे थे तभी कचौरा नहर पुल की ओर से दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए जिन्होंने पुलिस को देख भागने की कोशिश की तो पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग करते हुए पकड़ लिया। जब जामा तलाशी ली गई तो दो लोगों पर एक- एक नाजायज तमंचा व कारतूस बरामद हुए। जब मोटरसाइकिलों के नंबर की ई चालान पर जांच की गई तो नंबर प्लेट फर्जी पाई गईं। पूछताछ में बताया गया कि उक्त मोटर साइकिलें चोरी की हैं। इनकी निशानदेही पर मजार के निकट झाड़ियों के पीछे छिपा कर रखी गईं छह अन्य चोरी की मोटरसाइकिलों को भी बरामद कर लिया गया। इस दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों में से एक मौका मिलते ही फरार हो गया। पकड़े गए चारों अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो सबने मिलकर स्वीकार किया कि वे मोटरसाइकिलों को विभिन्न क्षेत्रों से चोरी कर के बेच देते हैं।
गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम पंकज कश्यप पुत्र रामदास निवासी मोहन की मड़ैयां थाना जसवंतनगर इटावा, धीरज राजपूत पुत्र महेंद्र सिंह राजपूत निवासी मंडावली थाना बलराई इटावा सुखपाल सिंह पुत्र शिवराम सिंह निवासी तमेरा थाना जसवंतनगर जनपद इटावा, भरत लाल पुत्र आदि राम निवासी आशाबाद फिरोजाबाद तथा भागे हुए एक चोर का नाम राहुल पुत्र सुखराम निवासी नईगढ़ी नगला बर नगला खंगार फिरोजाबाद बताया गया है।
पुलिस द्वारा चारों अभियुक्तों को सुसंगत धाराओं में कार्रवाही करते हुए न्यायालय में पेश किया गया है।