Monday , October 28 2024

भर्थना, गर्मियों की छुट्टियों से पूर्व छात्र-छात्राओं को संस्था ने भेंट की ट्रॉफी और मेडल,

*छात्रों को मिली एक वर्ष शिक्षण कार्य की सौगात*

● गर्मियों की छुट्टियों से पूर्व छात्र-छात्राओं को संस्था ने भेंट की ट्रॉफी और मेडल,

भरथना,इटावा। भरथना क्षेत्र की संस्कारवान शिक्षण संस्था विक्टर पब्लिक स्कूल प्रशासन ने अपने एक वर्ष के शिक्षण कार्यो का परीक्षा फल घोषित कर दिया है।
शनिवार को संस्था के प्रबंधक रोहन सिंह और डायरेक्टर श्रीमती इंदू सिंह ने संस्था के सभी छात्र-छात्राओं को उनके माता-पिता और अभिभावकों की मौजूदगी में छात्र-छात्राओं को उनका परीक्षा प्रमाण पत्र उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए भेंट किया है। इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक रोहन सिंह ने अच्छे अंक पाने बाले छात्र-छात्राओं को ट्रॉफी और मैडल भेंट करते हुए उनके माता-पिता और अभिभावकों को बधाई दी है।
परीक्षा परिणाम घोषित करते हुए प्रधानाचार्य अल्पना केशरवानी ने बताया कि प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी संस्था का परीक्षा फल शत प्रतिशत रहा।
उन्होंने कहा है परीक्षा परिणाम में अच्छे अंक पाने बाले सभी मेधावी छात्र-छात्राओं की संस्था द्वारा उनका ट्रॉफी और मेडल भेंट कर उत्साह वर्धन किया गया है ताकि अन्य सभी छात्र-छात्राएं भी आगामी सत्र में अच्छे अंक पाकर अपने परिवार क्षेत्र और जनपद का नाम रोशन कर सकें।
प्राइमरी वर्ग में मनजीत सिंह,अरशद राऊत, आलोक सिंह,रूद्र प्रताप, समीक्षा मिश्रा,आराध्या कश्यप,राघव गुप्ता,अंश प्रजापति और रिद्धि ने प्रथम व द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया है।
प्राइमरी वर्ग में यशी गुप्ता, आराध्या यादव,नियति शर्मा,चित्रशा प्रजापति, अभीर त्यागी,शिव गौतम, अंश कुमार,नव्या गुप्ता, आर्यन,नैना दीक्षित,उत्कर्ष कश्यप,रुचि राठौर,कृतिका गुप्ता,मयंक शर्मा,विशाल सोनी आदि ने प्रथम व द्वितीय औरतृतीय स्थान प्राप्त किया है।
जूनियर वर्ग में पीयूष कुमार,नेहा गुप्ता,वैष्णवी गौतम,श्रेष्ठ वर्मा,आयुष कुमार,सोनू कुमार,प्रियांशु शर्मा,ओम त्यागी आदि ने प्रथम व द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया है। जबकि सेकेंडरी वर्ग में सलोनी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया है।
इस अवसर पर संस्था के रजत सिंह और उद्धव सिंह ने सभी शिक्षकों एवं अभिभावकों का आभार व्यक्त करते हुए विभिन्न प्रतियोगिताओं के सर्टिफिकेट भी प्रदान कर गर्मी की छुट्टियों की शुभकामनाओं के साथ बधाई दी हैं।