Monday , October 28 2024

भरथना प्रशिक्षण संस्थान होली पोइंट (प्रा0)आई.टी .आई  में युवाओं  के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए द्वितीय वर्ष के 24 प्रशिक्षार्थियों को टेबलेट वितरित किए गए।

भरथना

प्रशिक्षण संस्थान होली पोइंट (प्रा0)आई.टी .आई  में युवाओं  के तकनीकी सशक्तिकरण के लिए द्वितीय वर्ष के 24 प्रशिक्षार्थियों को टेबलेट वितरित किए गए।

मंगलवार को विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि चैयरमेन हाकिम सिंह व सांसद प्रतिनिधि श्रीभगवान पोरवाल ने कहा कि आजकल डिजिटल दौर में टेबलेट और स्मार्टफोन जैसे गैजेट्स का इस्तेमाल करना बहुत ही आवश्यक हो गया है।

इस मौके पर मौजूद एसडीएम विजय शंकर तिवारी ने कहा कि इस योजना का उद्देश्य सभी युवाओं को डिजिटल माध्यम से जोड़े रखना है ।साथ ही विद्यालय निदेशक प्रदीप चंद्र पांडे ने कहा कि निश्चित ही सभी छात्र सरकार की योजना से लाभान्वित हो अपने विभिन्न कोर्सेज की पढ़ाई पूरी करेंगें। सभी छात्रों से मेरी गुजारिश है कि इस गैजेट का अनुचित प्रयोग ना करें ।

कार्यक्रम के दौरान अखिलेश बाजपेयी अरुण मोटवानी ,आनंद तिवारी, सौरव यादव, मनोज त्रिपाठी, गौरव वर्मा , मोहित वर्मा, अश्विनी गुप्ता, प्रमोद दुबे ,अश्विनी यादव, बंदना मिश्रा ,विवेक यादव, सौरव यादव ,वरुण कुमार आदि शिक्षकों की उपस्थिति रही। कार्यक्रम का संचालन निशि पांडे ने किया।