Monday , October 28 2024

जसवंत नगर ,इटावा आगरा मार्ग पर एक ट्रक ने पीछे से ऑटो के टक्कर मारी

जसवंतनगर। क्षेत्र के इटावा आगरा मार्ग पर एक ट्रक ने पीछे से ऑटो के टक्कर मार दी जिससे उसमे सबार 5 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज़ के लिए सैफई पीजीआई भेजा गया है इसमें से 2 की हालत गंभीर बताई गई है
विवरण के अनुसार सोमबार की सांय लगभग 4 बजे एक ऑटो जिसमे ड्राइवर सहित 5 लोग थे वह इटावा से जसवंतनगर की ओर आ रहा था ग्राम डुढ़हा के समीप मेवाड़ होटल के सामने से निकला तभी पीछे से इटावा की और से आ रहे ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ऑटो छतिग्रस्त होकर पलट गया। जिसमे चालक 35 वर्षीय अनार सिंह पुत्र गुलजारी लाल निवासी तमेरी जसवंतनगर, तथा सवारी कैलाश उम्र 65 वर्ष पुत्र स्यामलाल निवासी उग्रपूर थाना लवेदी, खेड़ा बुजुर्ग गांव निवासी ईश्वर दयाल उम्र 65 वर्ष पुत्र सरमन सिंह व उनकी पत्नी बेबी उम्र 55 वर्ष और साड़ू रविदास उम्र 55 वर्ष पुत्र गोपाल दास निवासी इकहरा बरनाहल मैनपुरी घायल हो गए। घटना को देख एक ढाबे पर मौजूद डुढ़हा गांव निवासी सूरज प्रकाश, मनीष व पंकज आदि लोगों ने घायलों की मदद कर एंबुलेंस बुलवाई। एंबुलेंस चालक राहुल व ईएमटी अनूप ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया था जहां से सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने ट्रक को हिरासत में ले लिया और आवश्यक कार्यवाही शुरू कर दी है।


समुदायिक स्वाथ्य केंद्र के डॉ विकास ने बताया कि ऑटो चालक अनार सिंह व सवारी कैलाश की हालत ज्यादा गंभीर बताई है। सूचना मिलते ही ऑटो चालक के परिजन व तमेरी प्रधान शरन सिंह भी अस्पताल पहुंचे।